कक्षा 11वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. पीडिता की मां ने बताया उसकी बेटी खेत गई थी. तभी सहायक शिक्षक और उसके दो साथियों ने धमकाते हुए दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार छात्रा से दुष्कर्म किया. पीडिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

पूरा मामला अलीगढ़ जिले के थाना जवां स्थित एक गांव का है. पीड़िता 11वीं की छात्रा की मां का कहना है कि आरोपी शिक्षक ने पूर्व में भी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था और इसका वीडियो बना लिया था. किशोरी की मां ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी बेटी कक्षा 11 में पढ़ती है. नवंबर 2021 में बेटी खेत पर गई थी. वहां पर आरोपी ओमप्रकाश किशोरी से मिला. वह सहायक अध्यापक के पद पर तैनात है. परीक्षा पास करवाने का झांसा देकर शिक्षक 24 जुलाई को किशोरी को खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसने दुष्कर्म की वीडियो भी बना लिया. इसके बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह बार-बार दुष्कर्म करता रहा.

इसे भी पढ़ें – Crime News : मौलाना ने 6 साल की मासूम से किया रेप, बच्ची की मां ने की शिकायत, आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता की मां ने बताया कि किशोरी शौच के लिए गई थी. ओमप्रकाश ने रास्ते में रोककर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके अलावा आरोपी सुनील व गिरेंद्र ने भी किशोरी से दुष्कर्म किया. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी. थाना प्रभारी अरविंद कुमार राठी ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीन नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक