रायपुर. बीजेपी कार्यालय में भाजपा कोर ग्रुप और विधायक दल की बैठक हुई. बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने मीटिंग में हुई चर्चा को लेकर जानकारी दी. उन्होंने बताया कि प्रदेश में पहले क्या स्थिति रही है सरकार के समय में और आज क्या स्थिति है, इस पर पार्टी के अंदर विश्लेषण किया जाएगा.

कौशिक ने कहा कि आने वाले समय में स्थिति कैसे बदलने वाली है, उस बात को लेकर मुख्य रूप से जानकारी दी जाएगी. वहीं लगातार अभी बैठक रखी गई है. प्रथम बैठक छत्तीसगढ़ के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी, मोर्चा प्रकोष्ठों की बैठक रखी गई है, जिसमें दिशा और जो कार्य आदेश जारी होंगे उस विषय में चर्चा हुई.

कौशिक ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जहां तक छत्तीसगढ़िया हीन भावना की बात है, उन्हें ऐसा लगता है कि भूपेश बघेल ही छत्तीसगढ़िया हैं. हम लोग छत्तीसगढ़िया नहीं हैं, हमें बताने की आवश्यकता नहीं. इस चीज को जनता स्वीकार करती है. जितने भी उत्सव मनाए गए हैं यह कोई पहली बार नहीं है. छत्तीसगढ़ में कोई पहली बार हरेली नहीं मनाया गया है. पहली बार यहां बोरे बासी नहीं खाया गया है. यह बोरे बासी कितना भारी पड़ा है सब जानते हैं. इस तरीके की राजनीति समझ से परे है. यह बताना कि मैं छत्तीसगढ़िया हूं और बाकी छत्तीसगढ़िया नहीं है यह सीएम के मन में भ्रम है और भ्रम को दूर कर देना चाहिए.

इसे भी पढ़ें : Har Ghar Tiranga : CM भूपेश ने की प्रदेशवासियों से स्वतंत्रता सप्ताह के दौरान अपने घर और संस्थान में राष्ट्रीय ध्वज फहराने की अपील