हेमंत शर्मा,इंदौर। मप्र के इंदौर में देह व्यापार के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. एक होटल में दबिश देकर पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में 3 युवक और 6 युवतियों को गिरफ्तार किया है. इस होटल में कुछ कमरे खाली थे, जहां देह व्यापार संचालित होता था.

यह मामला भंवरकुआं थाना क्षेत्र का है. पुलिस के मुताबिक OYO होटल चंदन प्लाजा में मंगलवार देर शाम दबिश दी गई. यह होटल गोविंदा नामक व्यक्ति की है. उसने पुनीत गौड़ को सवा लाख रुपए महीने किराए पर इसे दे दिया था. यहां होटल का संचालन होने के साथ ही कुछ कमरे खाली थे, जहां देह व्यापार संचालित होता था.

BIG BREAKING: भ्रष्ट असिस्टेंट इंजीनियर के यहां EOW का छापा, आय से 200 गुना ज्यादा सम्पत्ति मिली, घर से लाखों रुपए नगद बरामद

बताया जा रहा कि लड़कियों को भी यहीं ठहराया जाता था. डील फाइनल होने पर उन्हें कमरों में भेज दिया जाता था. मौके से पुलिस ने पुनीत के अलावा मैनेजर राधे गुर्जर, कर्मचारी सोमिल, विशाल, मोहित, जाकिर को गिरफ्तार किया है. वहीं 6 लड़कियां भी पकड़ी गई है. जानकारी के अनुसार ये लड़कियां नार्थ इस्ट सहित बिहार व अन्य जगह की हैं. इस मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

हाल ही में भंवरकुआं पुलिस ने इंदिरा काम्प्लेक्स स्थित फ्लैट पर छापा मार कुछ युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया था. यहां संतोष द्वारा देह व्यापार संचालित किया जा रहा था. फ्लैट को पुलिस ने सील कर दिया है.