देश में हर दिन दुष्कर्म, रेप और प्रताड़ना से जुड़े कई खबरें सामने आती हैं. कुछ खबरें तो हमें अंदर से तोड़ देती हैं, तो कुछ खबरें ऐसी होती हैं जिससे जनता में आक्रोश भड़क जाता है. आखिर के कब खत्म होगा ये कोई नहीं जानता. कुछ सालों से नाबालिगों के साथ भी क्रूरता के मामले में बढ़ोतरी हुई है. हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. हैवानियत की हदें पार करने वाली सनसनीपूर्ण खबर सुनने के बाद हर किसी को गुस्सा आ जाएगा.

यह पूरा मामला राजस्थान के दौसा जिले का है. यहां 3 बदमाशों ने दो बच्चों के साथ ऐसी क्रूरता की है जो मानवता को कलंकित कर देने वाली है. बदमाशों ने बच्चों को पहले नग्न कर मुर्गा बना दिया और इसके बाद एक नाबालिग के गुप्तांगों में सरिया घुसाया. इस पूरे मामले में बीती रात महुआ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसके बाद पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है.

इसे भी पढ़ें – एक बार फिर परंपराओं को तोड़ने आ रहीं CM रानी भारती, Huma Qureshi की ‘महारानी 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज …

दरअसल, महुआ थाना क्षेत्र के खोरी गांव में 2 नाबालिग बच्चे शौच के लिए गए थे. इस दौरान उनके हाथ में एक मोबाइल था, जैसे ही वहां से एक बाइक पर तीन युवक गुजर रहे थे तो युवकों ने अपनी मोटरसाइकिल को रोका और बच्चों से मोबाइल छीन लिया. इसके बाद तीनों बदमाशों ने बच्चों के साथ मारपीट की और उनके कपड़े खुलवा दिए और उन्हें मुर्गा भी बनाया. इतना ही नहीं आरोपियों ने एक नाबालिग बच्चे के साथ क्रूरता बरतते हुए गुप्तांगों में सरिया भी घुसा दिया, जिससे वह चोटिल हो गया.

इसे भी पढ़ें – हद से ज्यादा रिवीलिंग बैकलेस टॉप में नजर आईं एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा ने ऐसे किया कवर, Viral हुआ Video …

दोनों बच्चे जब घर पहुंचे और अपने घरों पर जाकर यह पूरी बात बताई तो परिजनों में गुस्सा फूट पड़ा और वे बच्चों को लेकर महुआ थाने पहुंचे गए, जिसके बाद थाने में मामला दर्ज कराया. इधर पुलिस ने नाबालिग बच्चों का मेडिकल भी करवाया है. वहीं जिस बच्चे के गुप्तांगों में सरिया घुसाया गया है उसका उपचार भी करवाया गया है.

नाबालिग के परिजन की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में तीनों आरोपियों को नामजद किया गया है. तीनों ही आरोपी धनतुरी गांव के रहने वाले हैं और बदमाश किस्म के युवक हैं. पुलिस तीनों ही आरोपियों की तलाश कर रही है.