हेमंत शर्मा,इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में फंड चलाने वाली एक इंटीरियर डिजाइनर महिला की पिटाई का मामला सामने आया है. महिला की पिटाई उसके ही इंजीनियर और दोस्त ने की है. इस मामले में पुलिस ने इंजीनियर पर मारपीट करने और घर में घुसकर तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज किया है. पुलिस को महिला ने सीसीटीवी फुटेज भी सौंपे है. लेकिन उसमें सिर्फ इंजीनियर अपने दोस्त के साथ धमकाते नजर आ रहा है. पूरा मामला फंड के रूपयों के लेनदेन से जुड़ा है. इस मामले की पुलिस जांच कर रही है.

सावन में महापाप VIDEO: MP में असामाजिक तत्वों ने तोड़ा शिवलिंग, माहौल बिगाड़ने की कोशिश, लोगों में भारी आक्रोश

पूरा मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र का है. श्याम दर्शन नगर की रहने वाली पीड़िता करूणा शर्मा ने आदित्य अग्रवाल और उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज किया है. पीड़िता ने बताया कि वह इंटीरियर डिजाइनर का काम करती है. सोमवार देर रात आदित्य उसके घर आया था. रुपये के लेनदेन को लेकर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की. घर में तोड़फोड़ कर डाली. पुलिस ने मामले में आदित्य और उसके साथी की तलाश शुरू कर दी है. आदित्य पेशे से इंजीनियर है.

मप्र में पकड़ाया बिहार चोर गिरोह: फिल्म 26 की तर्ज पर पुलिस के सामने ही कॉपर केबल चोरी की वारदात को देते थे अंजाम, 8 आरोपी गिरफ्तार

महिला करूणा ने बताया कि वह स्कीम के चलते फंड चलाती है. उसका आदित्य से लाखों रुपये का लेनदेन है. करूणा के मुताबिक एक साल पहले उसने एक दंपत्ति को 17 लाख रुपये फंड दिए थे. जिसमें उन्होंने रुपये देने से इंकार कर दिया. कुछ रुपये उसने आदित्य से भी लिए थे. दंपत्ति द्वारा पैसे नहीं देने के चलते उस पर कर्ज हो गया था. इसी बीच वह रुपये के लिए आदित्य को टाल रही थी. इसी बात पर उसने घर आकर करूणा को धमकाकर तोड़फोड़ कर दी.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus