नेहा केशरवानी, रायपुर. भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक खत्म हो गई है. मीटिंग में मिशन 2023 को लेकर गहन चर्चा की गई. इस दौरान संगठन महामंत्री अजय जामवाल का प्रदेश प्रभारियों से परिचय कराया गया. जिसके बाद उन्होंने पदाधिकारियों की बैठक ली.

बैठक के बाद पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि 2023 में भूपेश बघेल सरकार जिससे पूरा छत्तीसगढ़ परेशान है, उसको उखाड़ फेंकने के लिए कार्यकर्ताओं को सक्रिय किया जा रहा है. कार्यकर्ताओं की गतिविधियों बढ़ाने, और इसकी मॉनिटरिंग करने के लिए लगातार काम किया जाएगा.

अजय जामवाल के मार्गदर्शन में होगा काम

बृजमोहन ने कहा कि अजय जामवाल पूरे समय यहां उपस्थित रहेंगे. किसी को किसी प्रकार की कोई तकलीफ है तो उनसे आकर मिल सकता है. इससे कार्यकर्ताओं में एक विश्वास की भावना पैदा होगी और कार्यकर्ता पूरी सक्रियता से काम करेंगे. उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेश सरकार लोगों को गुमराह करने वाली सरकार है, CBI की जांच को बैन करने वाली सरकार, विकास विरोधी सरकार, भ्रष्टाचार को संरक्षण देने वाली सरकार, ATM की सरकार हैं. आने वाले समय में हम इन्हीं सारे मुद्दों को जनता के बीच ले जाएंगे.

छत्तीसगढ़ में फहरेगा बीजेपी का झंडा

बृजमोहन ने कहा कि 2023 में BJP की जीत का दावा करते हुए कहा कि संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने नॉर्थ ईस्ट के क्षेत्रों में उन्होंने कमल का झंडा फहराया है, तो छत्तीसगढ़ तो भारतीय जनता पार्टी का जनाधार वाला क्षेत्र है यहां तो उनके मार्गदर्शन में बीजेपी का झंडा पूरे देश मे फहरा है, छत्तीसगढ़ में भी फहरेगा.

इसे भी पढ़ें : सांसद सुनील कुमार सोनी ने गरीब कल्याण के मुद्दे पर कांग्रेस और विपक्ष पर लोकसभा सत्र में व्यवधान करने का लगाया आरोप, कहा – विपक्ष संसद को ठप करना चाहती है …