हिंदी फिल्म अभिनेता Mithilesh Chaturvedi का निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर का बीती रात 3 अगस्त को लखनऊ में अंतिम सांस ली है. खबर मिल रही है कि एक्टर का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है. वह पिछले काफी समय से हार्ट संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे. इस बात की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर की है.

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते दिन एक्टर को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वो इलाज के लिए अपने होमटाउन शिफ्ट हो गए, जहां उनका निधन हो गया. मिथिलेश के निधन की खबर आने के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.

एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया, जिनमें ऋतिक रोशन के साथ ‘कोई… मिल गया’, ‘कृष’ और सनी देओल के साथ ‘गदर एक प्रेम कथा’ में काम किया है. इन फिल्मों के अलावा वह ‘सत्या’, ‘बंटी और बबली’, ‘ताल’, ‘रेडी’, ‘अशोक’ और ‘फिजा’ जैसी कई अन्य फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं. एक्टर को आखिरी बार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में देखा गया था.

इसे भी पढ़ें – एक बार फिर परंपराओं को तोड़ने आ रहीं CM रानी भारती, Huma Qureshi की ‘महारानी 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज …

मिथिलेश वहीं टीचर बने थे जो रोहित (ऋतिक रोशन) को जलील करके अपनी क्लास से बाहर निकालता है और अपने बाप से कंप्यूटर सीखकर आने को कहता है. देखने वाले हर दर्शक को यह सीन दिल पर लगा था. मिथिलेश चतुर्वेदी के इस निगेटिव किरदार को काफी पसंद भी किया गया था. वहीं रोहित (ऋतिक) के कंप्यूटर सीखकर आने के बाद उसका टीचर को करारा जवाब भी फैंस को पसंद आया था.

इसे भी पढ़ें – हद से ज्यादा रिवीलिंग बैकलेस टॉप में नजर आईं एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा ने ऐसे किया कवर, Viral हुआ Video …

खबर है कि मिथिलेश चतुर्वेदी को कुछ समय पहले ही Talli Joddi नाम की वेब सीरीज में काम मिला था. इस सीरीज में उनके साथ Maninee De नजर आने वाली थे. बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ मिथिलेश ने थिएटर में भी काम किया था. थिएटर में उनके योगदान को काफी सराहा भी गया है. अफसोस एक बेहतरीन आर्टिस्ट अब हमारे बीच नहीं है.