बॉलीवुड के मशहूर एक्टर Arjun Rampal पिछले कुछ समय से फिल्मों से दुर हैं. लेकिन वो अपने समय के फेमस एक्टर्स में से एक हैं. Arjun Rampal की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ काफी सुर्खियों में रही है. आज हम उनके पर्सनल लाइफ के बारे में आपको कुछ बताने जा रहे हैं. Arjun ने पहले खुद से उम्र में बड़ी मॉडल से शादी रचाई और 20 सालों तक यह शादी निभाई भी लेकिन फिर एक्टर का दिल खुद से 15 साल छोटी हसीना पर आ गया. जिसे बाद दोनों लिव-इन में रहने लगे और फिर रिश्ते के कुछ समय बाद ही वो बिन ब्याहे पिता भी बन गए.

करियर के शुरुआत में ही कर ली शादी

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर Arjun Rampal ने अपने फिल्मी करियर में बहुत कम फिल्में की हैं और चुनिंदा फिल्में करने के बावजूद अर्जुन को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है, लेकिन अर्जुन जितना फेमस अपनी निजी जिंदगी को लेकर हैं उतना वो अपनी एक्टिंग के लिए भी नहीं हैं. अर्जुन रामपाल ने अपने लुक्स से लाखों हसीनाओं को अपना दीवाना बनाया था. करियर में सफल होने से पहले ही उन्होंने खुद से कुछ साल बड़ी सुपरमॉडल और पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया के साथ घर बसा लिया था.

इसे भी पढ़ें – कनिका मान और राज अनादकत का पहला म्युजिक वीडियो रिलीज, लॉन्चिंग के मौके पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस …

शादी टूटने के बाद गर्लफ्रेंड संग बनाया रिश्ता

एक्टर ने साल 1998 में मेहर जेसिया से शादी की फिर अर्जुन दो खूबसूरत बेटियों के मायरा और माहिका पिता बने. लेकिन Arjun Rampal की यह शादी 20 साल ही चल पाई और फिर दोनों ने अपनी राहें अलग कर लिया. मेहर से तलाक लेने के बाद अर्जुन को दक्षिण अफ्रिका की मॉडल गैब्रिएला डिमेट्रेड्स से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों लिव इन में रहने लगे. इस रिश्ते के कुछ समय बाद ही गैब्रिएला अर्जुन के बच्चे की मां बन गईं, जिसका नाम एरिक है. लेकिन खास बात ये है कि गैब्रिएला और अर्जुन की शादी नहीं हुई है.

इसे भी पढ़ें – एक बार फिर परंपराओं को तोड़ने आ रहीं CM रानी भारती, Huma Qureshi की ‘महारानी 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज …

गैब्रिएला के संग रिलेशनशिप में आने के बाद Arjun Rampal बहुत कम पब्लिक में नजर आते हैं, लेकिन वो अपने सोशल मीडिया पर जरूर एक्टिव रहते हैं. अगर आप उनके इंस्टाग्राम पर एक नजर डालेंगे तो पाएंगे कि अर्जुन अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं. आए दिन एक्टर अपनी बेटियों और बेटे के साथ घूमने जाते हैं.

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो पिछली बार फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आए थे. लेकिन ये फिल्म पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद वो फिल्म ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ में नजर आने वाले हैं. साथ ही वो फिल्म ‘नास्तिक’ की शूटिंग भी कर रहे हैं.