यश खरे, कटनी। मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रूकने का नाम नहीं ले रहा है। कटनी जिले में एक सरपंच को लोकायुक्त की टीम ने एक लाख रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। हैरान करने वाली बात यह है कि हाल ही में सरपंच के चुनाव हुए हैं। चुनाव जीतते ही सरपंच भ्रष्टाचार पर उतर आया।

दरअसल, कटनी जिले के ढीमरखेड़ा तहसील के ग्राम खामहा के नवनिर्वाचित सरपंच सुशील पाल को लोकायुक्त ने एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए दबोचा है। सरपंच ने आलोक कुमार नामक व्यक्ति से सरकारी योजना का लाभ दिलवाने के लिए रिश्वत मांगी थी, लेकिन आलोक ने इसकी शिकायत जबलपुर लोकायुक्त से कर दी। वहीं आज टीम ने दबिश देकर सरपंच को रंगे हाथ घूस लेते हुए ट्रैप कर लिया।

MP CRIME: पुरानी रंजिश में युवक को घर बुलाकर गोली मारी, मौके पर हुई मौत

फरियादी आलोक कुमार मूलत: उत्तरप्रदेश के प्रयागराज का निवासी है। उसकी 8 एकड़ कृषि भूमि कटनी जिले के ढीमरखेड़ा के ग्राम खामहा में है। सरपंच ने सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए रिश्वत मांगी थी। फिलहाल टीम आगे की कार्रवाई कर रही है।

अनमोल होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट: आपत्तिजनक हालत में 3 युवतियों समेत 6 गिरफ्तार, कवरेज कर रहे पत्रकारों के साथ होटल संचालक ने की बदतमीजी

शपथ ग्रहण समारोहः महापौर और पालिका अध्यक्ष-उपाध्यक्ष को दिलाई शपथ, कहीं खुशी तो कहीं बायकॉट, पत्रकारों ने भी विरोध में लगाए नारे

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus