अजयारविंद नामदेव, शहड़ोल। मध्यप्रदेश में इस समय लगातार लोकायुक्त की टीम सक्रिय है। आए दिन सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों के यहां छापे मारे जा रहे हैं और रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए कर्मचारी अफसर पकड़े जा रहे हैं। इसी कड़ी में जिले के जनपद पंचायत गोहपारू में पदस्थ बाबू द्वारा रोजगार सहायक से पंचायत सम्बंधी कार्यो के बिल पास करने के एवज में पैसा मांगने पर 5 हाजर रुपए देते रीवा लोकायुक्त की 15 सदस्सीय टीम ने रंगे हाथों पकड़ा है।

शहडोल जिले की जनपद पंचायत गोहपारू में पदस्थ अकाउंट का काम देख रहे क्लर्क शुभम श्रीवास्तव ने जनपद पंचायत गोहपारू की ग्राम पंचायत सन्ना में पदस्थ रोजगार सहायक सुरेंद्र यादव से पंचायत संबंधी कार्यों के बिल पास करने के बदले में 5 हजार रुपए की मांग की थी। रोजगार सहायक ने सौदा करने के बाद इसकी शिकायत लोकायुक्त पुलिस रीवा को कर दी थी। प्लान के अनुसार शुक्रवार की दोपहर लोकायुक्त रीवा की 15 सदस्सीय टीम पहुंची और अकाउंटेंट को उसके कार्यालय में ही 5 हजार रुपए लेते हुए पकड़ लिया है।

लोकायुक्त डीएसपी परिहार ने बताया कि इस मामले की शिकायत सुरेंद्र यादव ने की थी। उसकी पुष्टि करने के बाद शुक्रवार को शुभम श्रीवास्तव को 5 हजार की घूस लेते हुए पकड़ लिया और अभी कार्यवाही जारी है। उन्होंने बताया कि अभी हमारी टीम यहां पहुंची और कार्रवाई कर रही है।डीएसपी ने बताया की शिकायत पर पहले पूरी जांच की गई है।

कमजोर दिलवाले न देखें ये VIDEO: महिला को सांड ने सींग में फंसाकर 3 से 4 फीट ऊपर उछाला, पटककर घसीटा, हाथ-कमर की हड्डी टूटी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus