रोहित कश्यप, मुंगेली/वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर. भारी बारिश से जिले के नदी-नाले उफान पर है. टेसुआ नाले में पुल पार करते वक्त कार बह गई. पुल के ऊपर से 3 फीट पानी चल रहा है. कार में सवार 4 लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं कार को रस्सी से बांधकर रखा गया है. वहीं आगर नदी में पानी की तेज बहाव में युवक बह गया, जिसकी रेस्क्यू में टीम लगी हुई है.

लगातार हो रही बारिश से जिले की आगर नदी में बाढ़ का कहर लगातार जारी है. आलम ये है कि शहर से लेकर ग्रामीण अंचलों में आगर नदी किनारे के गांवों में पानी घुस गया है. वहीं अब मुंगेली जिले की सबसे छोटी नदी कहे जाने वाली रहन .नदी में बीती रात से बाढ़ आ गई है. बिलासपुर मुंगेली मुख्य मार्ग पर रहन नदी से लगे जरहागांव में जल का तांडव देखने को मिला है. बाढ़ का पानी इस गांव के रिहायशी क्षेत्र में पहुंच गया है, जिससे लोगों के घरों और व्यवसायिक दुकानों में लाबलब पानी भर गया है.

देखें वीडियो –

तालाब में तब्दील हुआ मैदान, जान हथेली में डालकर तैर रहे बच्चे
बिलासपुर मुंगेली मुख्य मार्ग पर जरहागांव स्थानीय बस स्टैंड के पास सड़क के ऊपर घुटनेभर से ज्यादा पानी चल रहा है. इसके चलते आवाजाही बाधित है. वहीं गांधी मैदान जरहागांव में लाबलब पानी भर जाने से यह मैदान तालाब में तब्दील हो गया है, जिसमे बच्चे जान हथेली में डालकर तैरते हुए नजर आ रहे है.

देखें वीडियो –

गोखले नाले में बहे 3 बच्चे, 2 को सुरक्षित निकाला

गोखले नाला में 3 बच्चे बह गए, जिसमें 2 बच्चो को सुरक्षित बचाया गया. तीसरे बच्चे की तलाश जारी है.मन्ना डोल नाले में भी एक युवक के बह गया. तखतपुर में भी एक नाले में एक शख्स के बहने की जानकारी मिली है.तीनों जगहों में एसडीआर एफ की टीमें खोजबीन में लगी है.

देखें वीडियो –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने के लिए करें क्लिक