सत्यपाल राजपूत, रायपुर. राजधानी के बलबीर जुनेजा स्टेडियम में 17 अगस्त को जंगल रंबल का आयोजन किया गया है. इसमें पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह और एलियासु सुले आमने-सामने होंगे. इस आयोजन का डिजिटल मीडिया पार्टनर लल्लूराम डॉट कॉम है. सुले ने कहा कि यहां मेरा 9वां नाकआउट होगा. वहीं विजेंदर सिंह ने छत्तीसगढ़ में आयोजन मंच देने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार व्यक्त किया.

पिछले आठ मुकाबले नाकआउट से जितने वाले इलियासु सुले 17 अगस्त को रायपुर में होने वाले जंगल रंबल में विजेंदर सिंग को नाक आउट कर अपना नाम नाबाद रिकॉर्ड बुक में दर्ज करना चाहते हैं. सुले का कहना है कि मैंने उनके पिछले मुकाबले देखे हैं और मैं जानता हूं कि वह सबसे अच्छा क्या करते हैं, लेकिन मुझे चिंता नहीं है, क्योंकि नॉकआउट नंबर 9 पर विजेंदर सिंह का नाम लिखा हुआ है. उनका कद मुझे परेशान नहीं करता है, मुझे पता है कि भीड़ उनके पीछे होगी, लेकिन मुझे पता है कि उन सभी को कैसे चुप कराया जाए.

घाना के प्रतिद्वंद्वी एलियासु सुले ने कहा, विजेंदर सिंह लगभग एक साल से अधिक समय से मैनचेस्टर में प्रशिक्षण ले रहे हैं और अपनी तैयारियों के अंतिम चरण पर काम कर रहे हैं. विजेंदर शांति से अपने प्रतिद्वंद्वी को देख रहेे, उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं, वह भूल रहे हैं कि मैंने पहले भी ऐसे 12 मुक्केबाजों का सामना किया है, जिनके पास मुझसे कहने के लिए लगभग एक ही तरह की बातें थीं, लेकिन हम सभी जानते हैं कि वे मुकाबले कैसे हुए थे, यह मेरे पेशेवर मुक्केबाजी करियर में एक नए युग की ओर एक कदम है. विजेंदर आकार में नहीं है, मैंने उसकी आखिरी लड़ाई देखी, मुझे लगता है कि यह उसके सन्यास लेने का समय है. यह लड़ाई निश्चित रूप से नॉकआउट के साथ मेरी तरफ से उनके लिए विदाई होगी.

सुले ने कहा, द जंगल रंबल 17 अगस्त को रायपुर के बलबीर जुनेजा स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा. दर्शकों के लिए वूट स्पोर्ट्स 18 खेल पर मुकाबले का सीधा प्रसारण किया जाएगा. इस मुकाबले के टिकट बुक माय शो पर लाइव है. अपनी तरह के इस पहले आयोजन में मुख्य कार्यक्रम के साथ 4 अंडरकार्ड फाइट्स भी शामिल होगी. विजेंदर सिंह का मुकाबला करने वाले एलियासु सुले घाना के पेशेवर मुक्केबाज हैं. एलियासु सुले ने अपने पिछले आठों मुकाबले में अपने प्रतिद्वंदियों को नाक आउट किया है.


CG में मंच देने विजेंदर सिंह ने सीएम का जताया आभार
वहीं विजेंदर सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद देते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ में मंच दिया गया है. भूपेश बघेल बहुत ही संवेदनशील मुख्यमंत्री हैं, बॉक्सिंग को हम हर राज्य में स्थापित करना चाहते हैं. छत्तीसगढ़ बहुत सुंदर प्रदेश है, फाइट को लेकर किसी भी प्रकार का तनाव नहीं है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने के लिए करें क्लिक