बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर खुलासा किया है. ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपने रिलेशनशिप की ऑफिशयली अनाउंस भी कर दिया है. साथ ही ईशा ने फोटो भी शेयर किया है.

बता दें कि ईशा गुप्ता ने बीते 3 साल से एक बिजनेसमेन को डेट कर रही हैं और उन्होंने उनके साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. ईशा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेठी नजर आ रही हैं. ईशा इन दिनों स्पेन के बिजनेसमैन मैनुअल कैंपोस ग्वालर को डेट कर रही हैं. एमसी गॉलर स्पेन में रेस्तरां और प्रॉपर्टी के मालिक हैं.








ईशा गुप्ता की बेहद हॉट तस्वीर

यहां, बता दें कि ईशा बॉलीवुड की सबसे सेंसेशनल और सेक्सी एक्ट्रेस में से एक हैं. वह न सिर्फ अपने हॉट लुक्स से बल्कि अपनी एक्टिंग से भी दर्शकों का दिल जीत रही हैं. ईशा गुप्ता, जिन्हें हाल ही में बॉबी देओल के साथ ‘आश्रम 3’ में देखा गया था.

एक्ट्रेस ने अपने तीसरी सालगिरह के सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों ने एक बोट पर बैठे हुए देखा जा सकता है. प्लंजिंग नेकलाइन के साथ एक सेक्सी लैवेंडर ड्रेस में, ईशा ने एक सफेद स्पार्कलिंग वाइन ग्लास के साथ पोज देते हुए काफी हॉट लग रही हैं.

वहीं, गॉलर इस दौरन सफेद शर्ट और पेंट पहने नजर आ रहे हैं. ईशा ने तस्वीर को कैप्शन दिया कि “10-08-22.. हैप्पी 3 बेबी”. उनकी सालगिरह 10 अगस्त को थी, और फोटो 14 अगस्त को अपलोड की गई थी.

बता दें कि कुछ दिन पहले भी ईशा ने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो कुछ करीबी दोस्तों और परिवारवालों के साथ फूड इंजॉय करती दिख रही थी. इस दौरान ईशा एक रिंग भी प्लॉन्ट करती दिखीं थी. हालांकि उन्होंने इस दौरान ये नहीं बताया कि वो इंग्जेमेंट रिंग थी या मैनुअल कैंपोस ग्वालर ने उन्हें प्रपोज किया है.

इसे भी पढ़ें