Exclusive प्रतीक चौहान. रायपुर. एक RPF अधिकारी इन दिनों काफी सुर्खियों में है. ये पूरा मामला महिला से जुड़ा बताया जा रहा है.

 लल्लूराम को जानकारी मिली है कि RPF स्टॉफ के ‘जय हिंद’ बोलने पर ‘जय भारत’ बोलने वाला ये साहब की जानकारी लेने एक महिला पिछले करीब दो हफ्ते से रोजाना एक आरपीएफ थाने का चक्कर लगाती है.

उक्त महिला बार-बार रायपुर रेल मंडल (Raipur Division) के एक थाने में जाती है और कहती है कि तुम लोगों ने उन्हें छिपाकर रखा है. लेकिन शायद उस महिला को पता नहीं है कि वो थाने में पदस्थ नहीं है. इतना ही नहीं उक्त महिला रायपुर रेल मंडल के ही एक रेलवे स्टेशन में उक्त अफसर की तलाश में रोजाना पहुंच रही है और उस अफसर का नाम लेकर सब आरपीएफ स्टॉफ से उसके बारे में पूछती है.

वहीं वो आरपीएफ अफसर भी पिछले कई दिनों से भागे-भागे फिरते बताए जा रहे है. हालांकि विभाग की बदनामी न हो इसलिए ये बात आरपीएफ के ही अधिकारी-कर्मचारियों ने दबाकर रखी है.

लेकिन फिर भी किसी तरीके से ये बात लल्लूराम तक पहुंच ही गई और लल्लूराम (Lalluram) ने भी अपने कुछ सूत्रों से इसकी पुष्टि की. सूत्र तो यहां तक बताते है कि वो महिला किसी भी वक्त उक्त आरपीएफ थाने पहुंच जाती है और उसे किसी तरह वहां से रफा-दफा कर दिया जाता है. लेकिन वो महिला थाने के आस-पास जाकर ही बैठ जाती है.

हालांकि उस महिला का उक्त आरपीएफ अधिकारी (RPF Officer) से क्या संबंध है इसकी जानकारी किसी को नहीं और न आरपीएफ ने ये महिला कौन है ये जानने की अब तक कोशिश भी नहीं की है. लल्लूराम तक कोई गोपनीय जानकारी पहुंचाने के लिए आप 9329111133 पर फोन या वाट्सअप कर सकते है.