कपिल मिश्रा, शिवपुरी/ धर्मेंद्र यादव, ओरछा। शिवपुरी ज़िले के बामोरकला थाना में पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है, जहां परिवारिक विवाद में थाने लाए गए आरोपी को सिविल ड्रेस में एएसआई दिनेश पाण्डेय ने बेल्ट और लातों से जमकर मारा। पूरा मामला थाने में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

पिटाई का फुटेज सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक का कहना है कि जिसकी जांच के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। जांच के बाद दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की जाएगी।

आत्महत्या और हत्या: वीआईटी कॉलेज में छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, श्योपुर में पिता ने दामाद के साथ मिलकर किया बेटे का मर्डर

मंदिर के बाहर भिड़े दो शराबी

विश्व प्रसिद्ध रामराजा सरकार की नगरी ओरछा का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो व्यक्ति आपस लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। पूरा मामला मंदिर प्रांगण का है, जहां दो आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति शराब पीकर पैसों के लेनदेन को लेकर आपस में भीड़ गए और जमकर एक दूसरे पर लात घूंसे चलाए।

बता दें कि मंदिर प्रांगण में कोई सुरक्षा के इंतज़ाम नहीं हैं। यहां आए दिन शराब पीकर भिखारी और आपराधिक प्रवृत्ति के लोग लड़ाई झगड़ा करते रहते है। लेकिन प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। जिससे कई बार मंदिर आने वाले श्रद्धालु भी असुरक्षित महसूस करते हैं।

अनोखी का अनोखा जन्मदिन सेलिब्रेशन: गोलगप्पे का ठेला लगाने वाले पिता ने बेटी के बर्थ-डे पर फ्री में खिलाया 1 लाख गुपचुप, सीएम और MLA ने दी बधाई

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus