कुमार इंदर, जबलपुर। मध्यप्रदेश में कांग्रेस एमएलए (MLA) संजय यादव का चुनाव शून्य करने की मांग मामले में हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी। मामले में हाईकोर्ट ने नरसिंगपुर कलेक्टर रोहित सिंह को भी तलब किया है।

2018 में कलेक्टर रोहित सिंह जबलपुर में रिटर्निग अधिकारी थे। इस मामले में दिसंबर 2018 में याचिका लगाई गई थी। याचिका कांग्रेस नेता जितेंद्र अवस्थी ने लगाई थी। याचिका में समय पर अंदर आने के बाद भी बाहर करने का आरोप लगाया है। जितेंद्र अवस्थी निर्दलीय विधानसभा चुनाव के लिए पर्चा भरे थे। याचिका में उपचुनाव कराने की भी मांग की है।

Read More: BJP नेता के बिगड़े बोलेः कहा- ब्राह्मण आपको पागल बनाते हैं, पैसा लेते और महिलाओं पर गंदी नजर रखते हैं, वीडियो वायरल

अमृतांशी जोशी, भोपाल। प्रदेश की राजधानी भोपाल में एमपी कांग्रेस आज अनूठा प्रदर्शन करेगी। कांग्रेस कार्यकर्ता जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट के बंगले का घेराव कर ताली थाली और शंख बजायेंगे। कारम बांध रिसाव और प्रदेश में कई जगह पुल टूटने की घटना के चलते कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी। दोपहर 12 बजे मंत्री तुलसी सिलावट के बंगले का घेराव किया जाएगा। कांग्रेस कार्यकर्ता मंत्री के घर के बाहर ताली, थाली, शंख और घंटी बजाकर विरोध दर्ज करेंगे।

अनोखी का अनोखा जन्मदिन सेलिब्रेशन: गोलगप्पे का ठेला लगाने वाले पिता ने बेटी के बर्थ-डे पर फ्री में खिलाया 1 लाख गुपचुप, सीएम और MLA ने दी बधाई

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus