सत्यपाल सिंह राजपूत, रायपुर. प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिन पर श्री नारायणा मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल के सहयोग से राजधानी शहर रायपुर के नगर पालिक निगम के सरदार बलबीर सिंह जुनेजा स्टेडियम में महापौर एजाज ढेबर ने दिनांक 21,22 और 23 अगस्त को तीन दिवसीय विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया है. शिविर सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगा. तीन दिवसीय विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में देश और प्रदेश के प्रसिद्ध विशेषज्ञ चिकित्सकगण नागरिकों की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के निदान के लिए उपस्थित रहेंगे.

महापौर एजाज ढेबर ने समस्त राजधानीवासियों से अधिक से अधिक संख्या में विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में पहुंचकर अपने स्वास्थ्य की जांच करवाकर शिविर का अधिकतम वांछित लाभ उठाने का आह्वान किया है. शिविर के लिए पहले से पंजीयन कराया जा रहा है, जहां देश भर के नामी डॉक्टर इलाज करेंगे.

सभापति प्रमोद दुबे ने बताया कि, ये शिविर पूर्ण रूप से निशुल्क हैं, यहां उन लोगों को ज़्यादा लाभ मिलेगा जो अपना इलाज कराने में असमर्थ हैं. उन्हें शिविर में अभी प्रकार के निशुल्क सभी प्रकार का टेस्ट किया जाएगा, एक्सरे, ईसीजी, ब्लड जांच, पैथोलॉजी की सारी सुविधा उपलब्ध रहेगी, नामी गिरामी डॉक्टर जिनसे मिलने के लिए महीनों चक्कर काटना पड़ता है. ऐसे डॉक्टर यहां सेवा देंगे.