इन्द्रपाल सिंह, इटारसी (नर्मदापुरम)। मप्र के नर्मदापुरम जिले के शोभापुर से लगे ग्राम मोकलवाड़ी की नदी किनारे झाड़ियों में एक शव बुरी तरह फंसा था. बारिश के पानी से उफान पर चल रही नदी के पानी में पैदल चलकर एसआई मौके पर पहुंची. ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर लाया गया. जान जोखिम में डालकर फर्ज निभाया. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जिले के कुछ गांव ऐसे है, जहां बारिश में नदी नाले उफान पर आ जाते है. ग्रामीणों का संपर्क शहरों से पूरी तरह टूट जाता है. ऐसे में ग्रामीणों को जान जोखिम में डालकर नदियों को पार करना पढ़ता है. ऐसा ही एक मामला जिले की विधानसभा सोहागपुर के शोभापुर से सटे ग्राम मोकलवाड़ी में बुधवार को देखने को मिला. जहां नदी में बारिश का पानी भर जाने से नदी किनारे झाड़ियों में फंसे शव को निकालने में पुलिस को घण्टो मशक्कत करनी पड़ी.

MP में मानवता शर्मसार: मुक्तिधाम नहीं होने से बारिश के बीच तिरपाल लगाकर किया गया अंतिम संस्कार, VIDEO वायरल

गले गले तक पानी मे डूबते हुए महिला एसआई को ग्रामीणों ने नदी पार कर झाड़ियों में फंसे शव तक पहुंचना पड़ा. मृतक छिदवादा का रहने वाला है. मोकलवाड़ी के किसान दिनेश पटेल के खेत मे मजदूरी करता है. मृतक का नाम सनीराम उइके के जो दो दिन पहले छिदवाड़ा से मोकलवाड़ी के लिये निकला था.

ऐसे में कैसे सामने आएगा करप्शन का सच: 305 करोड़ के कारम डैम की जांच चंद मिनटों में हुई पूरी, ANS कंपनी को ठेका मिला और तीसरी पार्टी ने किया काम, ग्रामीणों के नुकसान की कौन करेगा भरपाई ?

पुलिस ने बुधवार की शाम को मृतक का पोस्टमार्टम सोहागपुर के सरकारी अस्पताल में कराया. इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. महिला एसआई के काम की लोग तारीफ कर रहे हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus