हेमंत शर्मा, इंदौर। इंदौर क्राइम ब्रांच (Indore crime branch) ने पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बनाते 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 6 देसी पिस्टल समेत 4 जिंदा कारतूस जब्त किया है। इंदौर क्राइम ब्रांच ने ‘ऑपरेशन प्रहार’ (Operation Prahar) के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल हुई है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

ब्राह्मण समाज पर टिप्पणी पड़ी भारी: BJP ने प्रीतम लोधी को दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता, बढ़ते विरोध के बाद भाजपा ने किया निष्कासित, माफी भी नहीं आई काम

दरअसल इंदौर क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना एरोड्रम क्षेत्र के सुपर कॉरिडोर पर पास खाली खेत में कुछ व्यक्ति मिलकर ‘शुक्ला पेट्रोल पंप’ पर डकैती डालने की योजना बना रहे है। मुखबिर की सूचना के बाज क्राइम ब्रांच और एरोड्रम थाना की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर बताए गए स्थान पर घेराबंदी कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया।

सीएम सर! कृषि मंत्री कमल पटेल से मेरी और मेरे पति की रक्षा कीजिएः प्रतिष्ठित परिवार की बेटी के अपहरण के मामले में आया नया मोड़, VIDEO जारी कर बताया जान का खतरा

क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी धनेन्द्र सिंह भदौरिया ने बताया कि पांचों आरोपियों की जब तलाश की गई तो उनके पास से 6 देसी पिस्टल समेत 4 जिंदा कारतूस जब्त किया गया। आरोपियों से पूछताछ करने पर अपना नाम अफजल उर्फ गोलू , अफरोज , आबिद, नाजिम और ऋषभ बताया। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस आरोपियों से अन्य डकैती के बारे में पूछताछ कर रही है।

VIDEO: खेलते समय तीसरी मंजिल से गिरी मासूम, घटना CCTV में कैद

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus