तेज रफ्तार कार ने साइकिल चला रहे दो सगे भाई को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बच्चे हवा में 7 फीट उछलकर 20 फीट दूर झाड़ियों में जा गिरे. दिल दहला देने वाली घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. दोनों की हालत गंभीर है. दोनों भाई का इलाज अस्पताल में चल रहा है. रुंह कपा देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

घटना राजस्थान के हनुमानगढ़ के नोहर विधानसभा के जसाना गांव की है. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दुर्घटना में घायल दोनों बच्चे रॉबिन और सुरेंद्र सगे भाई हैं और फेफाना निवासी हैं. रॉबिन की हालात गंभीर होने के कारण उसको हायर सेंटर रेफर किया गया है. वहीं, सुरेंद्र का हनुमानगढ़ जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. फेफाना पुलिस के अनुसार, इस संबंध में अभी तक फेफाना थाना में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है. सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि दो बच्चे साइकिल से निकलते हैं और रोड के उस पार जा रहे हैं तभी एक तेज रफ्तार कार आई और साइकिल में टक्कर मार दी.

इसे भी पढ़ें – Viral Video : मोबाइल चुराते पकड़ा गया किशोर, लोगों ने जबरन सिर मुंडवाया, मामला दर्ज

इससे दोनों बच्चे हवा में ऊंचाई तक उछल कर सड़क के किनारे गिर गए, तभी पीछे से साइकिल पर हर एक अन्य बच्चा साइकिल रोकता है और भागकर दोनों घायल बच्चों को देखने के लिए जाता है. बाद में इस बच्चे ने सबको सूचना दी. इसके बाद परिजन बच्चे को नोहर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से इन्हें प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक