फिल्म ‘कठपुतली‘ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म का टीजर शुक्रवार को फैंस के साथ खुद एक्टर ने शेयर किया था. फैंस को सरप्राइज देते हुए मेकर्स ने बीते दिन ही फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया था. ‘कठपुतली‘ की कहानी कसौली शहर के इर्द-गिर्द बुनी गई है.

इसे भी पढ़ें – ZIM vs IND : वन डे सीरीज का दूसरा मैच आज, भारत और जिम्बाब्वे होंगे आमने-सामने …

सीरियल किलर की कहानी

अक्षय कुमार पुलिस के किरदार में हैं जो एक सीरियल किलर की तलाश में जुटे हुए हैं. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह की भी अहम भूमिका है. करीब दो मिनट के इस ट्रेलर में अक्षय के साथ सरगुन मेहता, चंद्रचूड़ सिंह और गुरपीत घुग्गी सहित पुलिस की एक टीम सीरियल किलर का पीछा करती है. हिल स्टेशन कसौली में तीन स्कूली लड़कियों की हत्या कर दी गई है. अक्षय और उनकी टीम के पास पता लगाने और हत्याओं रोकने के लिए दो दिन का वक्त है.

ओटीटी पर होगी रिलीज

अक्षय कुमार ने ट्रेलर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था कि ‘3 मर्डर, 1 शहर, 1 पुलिस वाला और 1 सीरियल किलर. कठपुतली 2 सितंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.‘

इसे भी पढ़ें – DB पावर लिमिटेड का अधिग्रहण करेगा अडानी ग्रुप, जांजगीर-चांपा में है 600 मेगावॉट की दो यूनिट …

साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक

बता दें कि फिल्म ‘कठपुतली‘ की शूटिंग मसूरी में हुई है. यह ‘Ratsasan‘ नाम की साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक है. फिल्म को सिनेमाघर की जगह सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. इसका निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है.