प्रदीप सिंह ठाकुर, देवास। देवास पुलिस ने डकैती की योजना बनाते 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अपराधी शहर के व्यापारी के घर डकैती की योजना बना रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से 2 पिस्टल समेत 8 जिंदा कारतूस और 8 चाकू जब्त किया गया है। बदमाश कोहिनूर नाम से अपनी गैंग का संचालन कर रहे थे। सभी की उम्र महज 18 से 23 साल के बीच है। इससे पहले भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

फांसी लगाने का LIVE VIDEO: पत्नी के मायके जाने से परेशान पति ने लगाई फांसी, चार बार कर चुका है सुसाइड की कोशिश, इधर कुत्ते को घुमाने निकले व्यक्ति की हत्या

मामले का खुलासा करते हुए देवास एसपी शिवदयाल सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कांटाफोड़ थाना क्षेत्र के लोहारदा में कुछ युवक लूट की योजना बना रहें हैं। जब पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला कि यह बदमाश लोहारदा के व्यापारी छुट्टन सेठ के घर पर लूट की योजना बना रहें हैं। घर की तीन दिन से रेकी कर रहे थे। पुलिस ने अलग अलग टीम बनाकर 6 आरोपी अरबाज़, वसीम,फारुख,उवेश,लालू और इकबाल को गिरफ्तार किया।

Conversion of Tribals: कमलनाथ के गृह जिले छिंदवाड़ा में चल रहा धर्म परिवर्तन का खेल, लालच और धमकाकर करवाया जा रहा आदिवासियों का धर्म परिवर्तन, कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंचे ग्रामीण

पूछताछ में जानकारी मिली है कि ये सभी आजाद नगर (इंदौर) क्षेत्र के रहने वाले है। सभी की उम्र महज 18 से 23 साल के बीच है। ये सभी कोहिनूर गैंग के सदस्य है। इनके पास से पुलिस ने 2 पिस्टल, 8 जिंदा कारतूस, आठ चाकू व डकैती में इस्तेमाल किए जाने वाली अन्य सामग्री जब्त की गई है। आरोपियों के खिलाफ धारा 399, 402 भादवि व 25,27 आर्म एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नाले में तैर रहे बंद बोरे से आ रही थी बदबू, खोलकर देखा तो उड़ गए होश, पढ़िए पूरी खबर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus