रायपुर. भाजपा रायपुर संभाग के पदाधिकारियों की बैठक शनिवार को एकात्म परिसर में हुई. बैठक में संभाग के सभी 20 सीटों में भाजपा का परचम लहराने और भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प लिया गया. भाजपा नेताओं ने कार्यकर्तााओं से 24 अगस्त को युवा मोर्चा का बेरोजगारी को लेकर होने वाले हल्लाबोल कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की. बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने कहा कि देश के कई राज्यों में संगठन का कार्य देखा है. छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता मजबूत व संगठनवान है. हमने राष्ट्र के पुर्निर्माण करने का संकल्प लिया है. यह संकल्प सत्ता में लगातार रहकर ही पूर्ण किया जा सकता है.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरूण साव ने अपने उद्बोधन में कहा कि हमारे प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी ने जिस सपनों को लेकर छत्तीसगढ़ राज्य बनाया था उन सपनों के विपरीत यह सरकार कार्य कर रही है. इससे आने वाली पीढ़ी को नुकसान होगा. कांग्रेस सरकार अपने कुशासन से छत्तीसगढ़ को नशे का गढ़, अपराध का गढ़, भय का वातावरण निर्मित कर प्रदेश को अंधकार की ओर ले जा रही है, जिसे रोकना हम सबकी जिम्मेदारी है, ताकि छत्तीसगढ़ का भविष्य अटल जी के सपनों के समान फिर से बनाया जा सके.

सरकार केवल विज्ञापन में दिखती है, धरातल में कही नहीं : नितिन
भाजपा प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि 24 अगस्त को युवा मोर्चा का बेरोजगारी को लेकर होने वाला हल्लाबोल कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी हम सभी की है. प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने युवाओं को ठगने का कार्य किया है. यह सरकार केवल विज्ञापन में दिखती है, धरातल में कही नामों निशान नहीं है. युवाओं का आक्रोश समझ आ रहा है और यह आक्रोश 24 अगस्त को युवा मोर्चा के हल्लाबोल के रूप में दिखेगा. युवा मोर्चा का यह बड़ा प्रदर्शन है, जो प्रदेश सरकार को जगाने व उनके झूठ का पर्दाफाश करने वाला होगा.


बैठक में ये रहे मौजूद
बैठक में क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, संभाग प्रभारी व प्रदेश महामंत्री भूपेन्द्र सवन्नी के साथ बैठक में रायपुर संभाग में निवासरत राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्य, सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, जिला संगठन प्रभारी, राष्ट्रीय मोर्चा पदाधिकारी, विधानसभा प्रभारी, जिला महामंत्री उपस्थित रहे. बैठक में सभी से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल व नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने परिचय प्राप्त किया और अपना परिचय दिया.