मुजफ्फरनगर. एक दलित व्यक्ति की जूतों से पिटाई करने के आरोप में सवर्ण जाति के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन आरोपितों में एक गांव का मुखिया भी है. यह घटना लगभग एक पखवाड़े पहले छपर क्षेत्र के रेटा नगला गांव में हुई थी, लेकिन घटना की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ही पुलिस हरकत में आई.

रिपोर्टों के अनुसार, 41 वर्षीय दलित मजदूर दिनेश कुमार ने कथित तौर पर ग्राम प्रधान शक्ति मोहन सिंह के बारे में कुछ टिप्पणी की थी, उसके बाद उस विवाद बढ़ गया. मामले को सुलझाने के लिए बगल के गांव रीटा नगला के पूर्व प्रधान गजे सिंह ने दोनों को अपने घर बुलाया. बैठक के दौरान, शक्ति मोहन ने कथित तौर पर अपना आपा खो दिया और दिनेश पर अपने जूते से हमला किया. आदमी की पिटाई करने में गजे जल्द ही उसके साथ शामिल हो गया.

इसे भी पढ़ें – खबर का असर : गार्ड को गंदी-गंदी गालियां देने वाली महिला हिरासत में, वायरल हुआ था Video…

मोबाइल फोन पर शूट की गई घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, मुजफ्फरनगर पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया और छपर पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विनीत जायसवाल ने रविवार को कहा, “हमने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. उन पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के साथ-साथ एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.”

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक