यश खरे, कटनी/ आशुतोष तिवारी, रीवा। मध्यप्रदेश के कटनी में कांग्रेस नेता राजकिशोर यादव पर हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। जिससे उनको गंभीर चोटे आईं हैं। राजकिशोर यादव को जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है। हमला कुठला थाने की कृषि उपज मंडी के सामने हुआ। घायल कांग्रेस नेता का कहना है कि चुनावी रंजिश के चलते हमला किया है। वहीं कांग्रेस कार्यवाहक शहर अध्यक्ष जिला अस्पताल पहुंचकर उनका हाल जाना।

मध्यप्रदेश में भारी बारिश: इन जिलों में कल स्कूलों की छुट्टी, इधर विदिशा में पुल पार करते समय बहा युवक

बीजेपी नेता किया सरेंडर

रीवा के सिरमौर जनपद सीईओ एसके मिश्रा से हुई मारपीट मामले में आरोपी बनाए गए मनीष शुक्ला ने दो साथियों के साथ विश्वविद्यालय थाने में सरेंडर कर दिया है। इस दौरान उसने खुद को निर्दोष बताते हुए कांग्रेस नेता अभय मिश्र पर गंभीर आरोप लगाया।

राज्यपाल की कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव: बुखार और सांस लेने में दिक्कत होने के बाद एम्स में भर्ती, डॉक्टर की एक टीम कर रही निगरानी

दरअसल, रीवा के सिरमौर जनपद सीईओ के साथ कुछ दिन पहले मारपीट की गई थी। पुलिस ने इस मामले बनकुइंया मंडल अध्यक्ष मनीष शुक्ला समेत 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं मनीष शुक्ला ने शुक्रवार को अपने दो साथियों के साथ विश्वविद्यालय थाने में सरेंडर कर दिया है। इस दौरान मनीष शुक्ला उर्फ सिद्धू ने कहा कि अगर कांग्रेस नेता अभय मिश्रा के मोबाइल की जांच की जाए तो सारे अपराधियों का खुलासा हो जाएगा। बता दें कि बीजेपी ने मनीष शुक्ला को पार्टी से निष्काषित कर दिया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus