Bollywood News Today: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बॉक्स ऑफिस पर असफलता से बेफिक्र करीना कपूर (kareena kapoor) ने अपने पहले प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है. हालांकि, उन्होंने इसका नाम या अन्य विवरण अभी फैंस के साथ शेयर नहीं किया है. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर ‘शाहिद’ के निर्देशक हंसल मेहता के नाम के साथ एक फिल्म की पटकथा की एक तस्वीर निर्देशक के नाम पर पोस्ट किया है.

अभिनेत्री ने प्रोजेक्ट के शीर्षक को एक पेन रखकर चालाकी से छुपाया, हालांकि कोई भी ‘द’ और ‘मर्डर’ शब्द देख सकता है. वहीं, एक साल पहले अगस्त 2021 में करीना ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वह एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स के सहयोग से फिल्म प्रोडक्शन करने वाली हैं.

इसे भी पढ़ें – UPI Payment Charges: चार्जेस देने की खबर के बीच पूरे देशवासियों के लिए बड़ी खबर…

बता दें कि करीना ने एकता कपूर और हंसल मेहता के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें घोषणा की गई थी कि वह ‘जल्द’ निर्माता बनेंगी. इसके अलावा, करीना के पास सुजॉय घोष की आने वाली थ्रिलर और उनकी ‘वीरे दी वेडिंग’ निर्माता के साथ एक फिल्म भी है.

इसे भी पढ़ें – फिल्मों को प्रोड्यूस करते दिखेंगी करीना कपूर, हंसल मेहता के साथ पहली फिल्म पर शुरू किया काम …

सुजॉय घोष निर्देशित जापानी किताब ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित है, जिसमें वह ‘पाताल लोक’ के अभिनेता जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ स्क्रीन साझा करेंगी. विजय वर्मा अपनी स्ट्रीमिंग फिल्म ‘डालिर्ंग्स’ की सफलता से खुश हैं, जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट और शेफाली शाह के साथ अभिनय किया है.

ये खबरें भी जरूर पढ़े-