कुमार इंदर, जबलपुर। संस्कारधानी जबलपुर में एक महीने पहले बनाई गई सड़क पहली बारिश में ही उखड़ गई। उखड़ी गिट्टियां लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई हैं। नुकीले गिट्टियों से लोगों की गाड़ियां पंक्चर हो रही हैं। यह कहना गलत नहीं है कि पूरी सड़क भ्रष्टाचार की कहानी बयां कर रही है।

Breaking: नव निर्वाचित सरपंच घूस लेते गिरफ्तार, इस काम के लिए फरियादी से मांगी थी 15 हजार रिश्वत

दरअसल, जबलपुर शहर में ग्वारीघाट रूट पर 8 करोड रुपए की लागत से एक महीने पहले ही सड़क बनाई गई थी, जो कल हुई जोरदार बारिश में पूरी तरह धूल गई है। गिट्टियां बाहर निकल आई हैं, जिससे इस सड़क से गुजरने वाले के वाहन पंक्चर हो रहे हैं और वाहन चालक हादसे के शिकार हो रहे हैं।

पड़ताल VIDEO: मप्र-महाराष्ट्र की सीमा बुरहानपुर के चेक पोस्ट पर ट्रक ड्राइवरों से अवैध वसूली, दस्तावेज पूरे फिर भी कर्मचारी करते हैं गुंडागर्दी

वहीं स्थानीय रहवासियों ने सड़क के निर्माण में भ्रष्टाचार की आशंका जता रहे हैं। लोगों का कहना है कि पहली ही बारिश में सड़क उखड़ जाना, इससे साफ है कि सड़क निर्माण में जमकर गड़बड़ी की गई है। दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

MP में बारिश ने मचाई तबाही, तो कहीं खोली पोल: निचली बस्तियों में घुसा पानी, कई मकान ढहे, सीहोर में ऑटो समेत नदी में बहा चालक, शिवपुरी में फूटा 17 करोड़ का तालाब, देखें वीडियो

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus