बीजेपी नेता और फेमस टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का निधन हो गया है. गोवा में सोनाली को हार्ट अटैक आया जिससे उनका निधन हो गया है. वह 42 साल की थीं. बताया जा रहा है कि वह अपने स्टाफ के कुछ सदस्यों के साथ गोवा गई थीं जहां उन्हें बीती रात हार्ट अटैक आया था. सोनाली ने छोटे पर्दे के कई धारावाहिकों में काम किया है.

कौन हैं सोनाली फोगाट?

बता दें कि सोनाली फोगाट का जन्‍म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था. सोनाली का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. सोनाली ने 2006 में अपने करियर की शुरुआत हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग से की थी. इसके दो साल बाद यानी 2008 में उन्‍होंने बीजेपी जॉइन कर लिया और पार्टी के लिए काम करने लगीं.

इसे भी पढ़ें – बड़ा हादसा टला : डोंगरगढ़ के पास डिरेल हुई शिवनाथ, दो कोच हुए बेपटरी, यात्री सुरक्षित …

सोनाली फोगाट 2016 में उस समय चर्चा में आईं, जब उनके पति संजय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. उस समय सोनाली मुंबई में थीं. पति की मौत के बाद सोनाली टूट गई थीं. 2019 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने सोनाली फोगाट को आदमपुर से टिकट दे दिया. हालांकि वह चुनाव हार गईं, लेकिन उनकी किस्मत पलट गई.

2020 में सोनाली फोगाट का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में सोनाली फोगाट एक अध‍िकारी को चप्‍पल से मारती हुई नजर आई थीं. इसी साल सोनाली को बिग बॉस-14 के घर में जाने का मौका मिला. सोनाली टिकटॉक स्टार के साथ अभिनेत्री भी थीं और कई म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकी हैं. उनकी इकलौती बेटी है, जिसका नाम यशोदरा है.

इसे भी पढ़ें – टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेत्री की हार्ट अटैक से मौत …

Big Boss 14 में लिया था हिस्सा

सोनाली फोगाट रियल्टी शो बिग बॉस-14 का हिस्सा थीं. इस शो के दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे. उन्होंने कहा था कि उनके पति की मौत के बाद उनकी लाइफ में एक बड़ा बदलाव लेकर एक शख्स आया था, कुछ कारणों की वजह से ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका. वैसे सोनाली ने उस शख्स का नाम उजागर नहीं किया था.