हेमंत शर्मा, इंदौर। इंदौर में सिटी बस ड्राइवर को चाकू दिखा कर अवैध वसूली करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। खजराना थाना पुलिस ने आरोपी को सीसीटीवी के आधार पर गिरफ़्तार किया है।

MP: मदद के नाम पर मांगा फोन, फिर सिम बदलकर ट्रांसफर कर लिए 77 हजार रुपये, 2 शातिर गिरफ्तार, दो फरार

दरअसल, आरोपी ने कुछ दिन पहले ही सिटी बस ड्राइवर को चाकू दिखाकर दहशह फैलाने का काम किया था। घटना बस में लगे सीसीटीवी में कैद हुई थी। बस स्टाफ ने वीडियो समेत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 323, 294, 34 और 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार लिया। फिलहाल पुलिसआरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

पहले हाथ की नस काटी, फिर टावर पर चढ़ा युवक: पत्नी को मायके से घर लाने की जिद पर अड़ा, मनाने में पुलिस के छूटे पसीने

स्कूल के बाथरूम में सीसीटीवी कैमरा

रतलाम के नामली के नौगांवाकलां मार्ग पर संचालित सेंट जोसेफ कांवेंट स्कूल के टायलेट में सीसीटीवी लगवा रखा था। शिकायत मिलने पर चाइल्ड लाइन की टीम ने सीसीटीवी को हटवाते हुए स्कूल प्रबंधन को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

दरअसल, स्कूल के टायलेट में कैमरे लगे होने की शिकायत चाइल्ड हेल्पलाइन 1098 पर कुछ दिन पहले विद्यार्थियों द्वारा की गई थी। इसके बाद चाइल्ड हेल्पलाइन ने बाल कल्याण समिति को अवगत कराया। समिति अध्यक्ष सुधीर निगम ने तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम नामली पुलिस के साथ सेंट जोसफ स्कूल पहुंची। जहां टायलेट का निरीक्षण करने पर वहां कैमरे लगे मिले। टीम ने तत्काल वहां से कैमरे को हटवा दिया।

स्कूल प्रबंधन का कहना है कि विद्यार्थी बाथरूम में लगे नल और दीवारों को नुकसान पहुंचाते हैं। इसलिए कैमरे लगाए गए थे। वहीं चाइल्ड हेल्पलाइन के प्रबंधक ने कहा कि स्कूल के टायलेट से कैमरे को हटवा दिया गया है। साथ ही प्रबंधन से स्पष्टीकरण मांगा है। जवाब मिलने के बाद रिपोर्ट बाल कल्याण समिति के समक्ष रखी जाएगी।

MP में आर्थिक तंगी की वजह से खत्म हुआ एक परिवार ! लोन की किस्त नहीं चुका पा रहा था युवक, पत्नी और 2 मासूम बच्चों को जहर पिलाकर कर ली आत्महत्या

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus