निर्देशक शंकर की लंबे समय से लंबित ‘इंडियन 2’ की शूटिंग बुधवार से फिर से शुरू होनी है. इसमें तमिल सुपरस्टार कमल हासन मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. कमल हासन ने इस प्रोजेक्ट को फिर से शुरू करने की घोषणा की है. ये पिछले ढाई साल पहले एक दुर्घटना के कारण बंद हो गई थी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी.

अभिनेता हसन ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है. जिसमें उन्होंने लिखा कि “सितंबर से ‘इंडियन 2’ के लिए फिल्मांकन. बधाई देने वाली टीम शंकर षणमुगम, सुभास्करन, लाइका प्रोडक्शंस और बाकी सभी ने एक सफल यात्रा शामिल की. थंबी उदयनिधि स्टालिन में आपका स्वागत है.” बता दें कि फिल्म की शूटिंग बुधवार से फिर शुरू हो जाएगी, कमल सितंबर के पहले सप्ताह से ही सेट पर शामिल होंगे.

इसे भी पढ़ें – टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेत्री की हार्ट अटैक से मौत …

वहीं, उदयनिधि स्टालिन और उनकी रेड जाइंट मूवीज ने अपने हिस्से के लिए ट्वीट किया कि “वह वापस आ गया है. पेश है उलगनायगन कमल हासन और शंकर षणमुगम की ‘इंडियन 2’.”

बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दुर्घटना के बाद फिल्म का काम रुक गया था. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी और 10 से अधिक लोग घायल हो गए थे. दुर्घटना में शामिल सभी लोग स्तब्ध रह गए और शंकर, लाइका और कमल हासन ने दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों को वित्तीय सहायता की घोषणा की.

इसे भी पढ़ें – बड़ा हादसा टला : डोंगरगढ़ के पास डिरेल हुई शिवनाथ, दो कोच हुए बेपटरी, यात्री सुरक्षित …

वहीं, जब फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने का प्रयास किया गया, तो कोविड आ गया और चीजें और भी ज्यादा खराब हो गईं. लेकिन, ढाई साल के लंबे समय बाद अब सब ठीक हो जाने के बाद काम शुरू हो गया और कुछ समय में सभी ये फिल्म देख पाएंगे.