नेहा केशरवानी, रायपुर. कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी और मामलें दर्ज होने पर बीजेपी ने निशाना साधा है. भाजपा नेता केदार गुप्ता ने तंज कसते हुए कहा कि देखा है और देखेंगे कितना दम है तेरे जेलों में, अब जेल जाएंगे, जेल भरेंगे लेकिन युवाओं के साथ खड़े रहेंगे. भारतीय जनता पार्टी सड़क से सदन तक की लड़ाई लड़ेगी.

केदार ने कहा कि कल के आंदोलन से कांग्रेस घबरा गई है. उन्हें काम करना चाहिए, शासकीय कर्मचारियों को भत्ता देना चाहिए, बेरोजगारों युवाओं को रोजगार देना चाहिए, उससे कुछ मतलब होगा. सत्ता में बैठे हैं तो जनता की सेवा करनी चाहिए. कल के आंदोलन में नौजवानों के साथ जनसामान्य के नौजवान भी बेरोजगारी भत्ते की मांग करते हुए शामिल थे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को तत्काल नौजवानों को रोजगार उपलब्ध कराना चाहिए.

केंद्र तो पूरा भत्ता दे रही- केदार गुप्ता

कर्मचारी अधिकारी की हड़ताल पर केदार गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो पूरा महंगाई भत्ता देते हैं, भूपेश बघेल को भी देना चाहिए. हमारे पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश में भी शासकीय कर्मचारियों को पूरा भत्ता मिल रहा है. छत्तीसगढ़ में ऐसा क्यों किया जा रहा है? शासकीय कर्मचारियों को बारंबार अल्टीमेटम दिया गया है, सरकार उनकी मांगें नहीं स्वीकार कर रही है. जिससे पूरे प्रदेश की जनता का काम प्रभावित हो रहा है.

इसे भी पढ़ें :