लखनऊ. राजधानी लखनऊ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें पांच अज्ञात युवकों ने भीड़भाड़ वाले बाजारखाला इलाके में 40 वर्षीय एक महिला का कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया और उसके कपड़े फाड़ दिए. बाजारखाला के थानाध्यक्ष विनोद यादव के अनुसार, महिला द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा गया है कि घटना उस समय हुई, जब वह बाजार से घर जा रही थी.

महिला ने प्राथमिकी में कहा, “मैं घर जा रही थी, रास्ते में सफेद रंग की कार में सवार पांच युवकों ने मेरा पीछा करना शुरू कर दिया. उन्होंने मुझे पकड़ लिया और मेरे कपड़े फाड़ दिए. उन्होंने मुझे कार के अंदर खींचने की भी कोशिश की.” एसएचओ ने कहा, “जब पीड़िता ने शोर मचाया तो कुछ राहगीर उसे बचाने आए और आरोपी मौके से फरार हो गए.” एसएचओ ने कहा, “हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपी का पता लगाने के लिए आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं.”

इसे भी पढ़ें – सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने की खुदकुशी, एक आरोपी गिरफ्तार, तीन की तलाश जारी

पिछले हफ्ते, एक निजी विश्वविद्यालय की एक छात्रा का कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया गया था और कथित आरोपी ने विरोध करने पर उसकी पिटाई की थी. इससे पहले हजरतगंज इलाके में एक बुजुर्ग महिला का उसके घर में कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया था. 8 अगस्त को कृष्णा नगर इलाके में एक अधेड़ उम्र की महिला का उसके घर पर कब्जा करने को लेकर यौन उत्पीड़न किया गया. गोमती नगर एक्सटेंशन में एक युवती ने आरोप लगाया कि एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक