नोएडा. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे सेक्टर-96 के पास धंस गया. इससे करीब 12 से 15 फीट लंबा और दो फीट चौड़ी दरार पड़ी और नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर एक्सप्रेसवे का काफी हिस्सा बैठ गया. इस कारण यहां कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया.

हालांकि शुक्रवार देर शाम को बेरिकेडिंग कर एक्सप्रेस सेंट्रल वर्ज की ओर की दो लेन को बंद कर ट्रैफिक को निकाला गया. बता दें कि सेक्टर-96 के पास प्राधिकरण की ओर से अंडरपास का काम किया जा रहा है. इसे पुशबैक तकनीक से बनाया गया जा रहा है. इसमें यातायात को डायवर्ट करने की जरूरत नहीं होती, लेकिन यहां पूरी जमीन ही दरक गई और एक्सप्रेसवे की सड़क में दरार आ गई.

वहीं समाजवादी पार्टी ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. सपा ने कहा कि ‘भाजपा सड़क मरम्मत ,सड़क बनाने के तमाम दावे करती है, बजट भी जारी होता है, लेकिन भाजपा सरकार में बनी सड़कें धंस जाती हैं और गड्ढे भरे नहीं जाते बल्कि भाजपाइयों की जेबें भर जाती हैं, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में भ्रष्टाचार के बाद अब नोएडा में भी भयंकर भाजपाई भ्रष्टाचार देख लीजिए.’

इसे भी पढ़ें – BJP कार्यालय में अधेड़ ने लगाई खुद को आग, पत्नी ने लगाया मकान मालिक पर प्रताड़ना का आरोप

पीक आवर होने से शाम को महामाया फ्लाईओवर से लेकर अंडरपास तक लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ रहा है. यहां बैरिकेट कर दिया गया है, बावजूद इसके जाम से लोगों का हाल बेहाल है. बता दें कि एक्सप्रेसवे की रीसर्फेसिंग का काम किया जा रहा है. जिस स्थान पर सड़क धंसी उसकी सर्फेसिंग हो चुकी है. सिर्फ मार्किंग का काम किया जाना था.