नोएडा. एक सोसाइटी से शुरू हुआ विवाद अब और भी ज्यादा अलग मुद्दों को लेकर तूल पकड़ता जा रहा है. त्यागी समाज के लोग अब लखनऊ कूच करने की बात कर रहे हैं और विधानसभा घेरने की तैयारी हो रही है. त्यागी समाज के लोग बीते काफी दिनों से श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलवाने की मांग कर रहे हैं. जिसके लिए अलग-अलग जिलों में त्यागी समाज के लोग धरना प्रदर्शन भी कर रहे हैं.

शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ मेरठ गए थे. वहां पर त्यागी समाज के लोग और अनु त्यागी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए मेरठ कमिश्नर ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे थे. लेकिन प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से मिलने का समय अनु त्यागी को नहीं मिला. जिससे त्यागी समाज इसे अपना अपमान समझ रहा है और त्यागी समाज ने यह फैसला लिया है कि अब वह लखनऊ की तरफ कूच करेंगे.

त्यागी समाज का कहना है कि जब तक अनु त्यागी को इंसाफ नहीं मिलेगा तब तक यह लड़ाई जारी रहेगी. त्यागी समाज के लोग यह कह रहे हैं कि इस पूरे प्रकरण में श्रीकांत और उसके परिवार को राजनीतिक लाभ के लिए कुछ नेताओं द्वारा फंसाया गया है. अनु त्यागी सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर उन्हें अपनी व्यथा बताना चाहती है, लेकिन पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी ऐसा होने नहीं दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – त्यागी समाज की महापंचायत : कई राज्यों से जुटे हजारों लोग, महेश शर्मा के खिलाफ हुई नारेबाजी

बता दें कि कुछ दिन पहले ही त्यागी समाज ने एक महापंचायत की थी. जिसमें कहा गया था कि अनु त्यागी के साथ पुलिस ने जो व्यवहार किया है, वह गलत है और अन्य 6 लड़कों के खिलाफ चल रहे सभी मामलों को रद्द किया जाए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक