एक प्रेमी युगल को अपने प्यार की कीमत जान दे कर चुकानी पड़ी. पिता ने अपनी बेटी को उसके आशिक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. उनका प्यार परिजनों को इतना बुरा लगा कि झूठी शान की खातिर लड़की के परिजनों ने दोनों की हत्या कर शव को ठिकाने भी लगा दिया. जिसके बाद से इलाके में तनाव बना हुआ है. तनाव को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है.

पूरा मामला यूपी के बस्ती जिले का है. रुधौली थाना क्षेत्र में प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देख कर लड़की के परिजनों ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद लड़की अमीना के शव को दफ्न कर युवक अंकित के शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया. 18 वर्षीय अंकित का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गन्ने के खेत में मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई.

सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक रामकृष्ण मिश्र ने मौके पर पहुंच कर छानबीन कर लड़के के घर पहुंचे तो मृतक के परिजनों द्वारा बताया गया कि अंकित गांव के मुजीबुल्लाह नाम के व्यक्ति के घर ट्रैक्टर चलाता था, अंकित घटना वाले दिन मजीबुल्लाह के घर गया हुआ था. रात में वह घर से निकला था और उसके बाद से वापस नहीं आया फोन भी बंद था.

अंकित का मजीबुल्लाह की बेटी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवक की लाश मिलने के बाद पुलिस जब ट्रैक्टर मालिक के घर गई तो पता चला की उनकी लड़की की भी बीती रात मौत हो गई थी, जिसे कब्रिस्तान में दफन कर परिजन फरार हो चुके थे. घटना के उपरांत मृतक अंकित के परिजनों द्वारा बताया गया कि दोनों की हत्या की गई है.

इसे भी पढ़ें – Crime News : 17 साल की छात्रा की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, खेत में मिला शव

पुलिस के उच्चाधिकारियों के दिशानिर्देश पर किशोरी के दफन शव को कब्रिस्तान से बाहर निकाला गया, शव को देखेने के दौरान दिखा कि किशोरी के शरीर पर भी चोट के निशान है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए अतिरिक्त फोर्स भी तैनात कर दी गई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक