राजनांदगांव। जिला जेल में बंद विचाराधीन बंदी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत हुई. बताया जा रहा है कि सीने में दर्द (अटैक) की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान बंदी सुबेलाल उम्र 52 वर्ष की मौत हो गई.

अवैध रूप से गांजा बेचने के मामले में 17 जुलाई 2022 से राजनांदगांव जिला जेल में बंद था. वहीं आज सुबह लगभग 11-12 बजे के करीब सीने में दर्द की शिकायत के बाद बंदी को शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल पेंड्री में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान बंदी की मौत हो गई.

मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि बीते महीने भर में विचाराधीन बंदी की मौत का यह दूसरा मामला है. इससे पहले भी कुछ दिन पूर्व एक विचारधीन बंदी की भी इलाज के दौरान शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत हो गई थी.

वहीं पुलिस द्वारा परिजनों को बुलाया गया है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा जाएगा. जिला जेल में कैदियों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. कुछ माह पूर्व भी एक कैदी की मौत हो गई थी. बहरहाल देखना यह होगा कि इस मामले में जांच में क्या निकल कर सामने आता है.

मुस्लिम युवक के साथ युवती के भागने पर देवास में बवाल: भीड़ ने युवक के घर और धार्मिक स्थल पर किया पथराव, भारी पुलिस बल तैनात, SDM और ASP ने संभाला मोर्चा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus