अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित रोमांटिक पीरियड ड्रामा ‘सीता रामम’ में अभिनय की प्रशंसा हुई है. वहीं सूत्रों का कहना है कि उनके प्रशंसकों की संख्या भी फिल्म के बाद काफी बढ़ गई है.

सूत्रों ने बताया कि दुलकर सलमान और रश्मिका मंदाना की ‘सीता रामम’ की भारी सफलता के बाद मृणाल के प्रशंसकों की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है. वहीं, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फॉलोअर्स की संख्या एक महीने से भी कम समय में 46 लाख से बढ़कर 53 लाख हो गई है.

इसे भी पढ़ें – Asia Cup 2022 : भारत ने पाकिस्तान को फिर दी करारी शिकस्त, 5 विकेट से अपने नाम किया मैच, CM भूपेश ने दी बधाई

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने न केवल दक्षिणी फिल्म उद्योग से बल्कि अन्य हिस्सों में अपने प्रशंसकों से भी सराहना अर्जित किया है, अपने प्रशंसकों द्वारा दिखाए गए स्नेह से प्रभावित है, जो सोशल मीडिया पर उनके लिए अपने प्यार का इजहार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

मृणाल कहती हैं कि “हर इशारा मुझे (महसूस) इतना खास बनाता है कि समझाना मुश्किल है. मेरे सोशल मीडिया और डीएम ऐसे अपडेट से भरे हुए हैं. काश मैं उन सभी को टैग कर पाती या उनके सभी काम साझा कर पाती. मैं बहुत आभारी हूं क्योंकि जो प्रेम मुझ पर दिखाया जा रहा है और जिस प्रकार लोगों ने मुझे अपनाया है, वह दिल को छू लेने वाला है.”

इसे भी पढ़ें – ‘विक्रम वेधा’ के टीजर को 24 घंटे में मिले 22.4 मिलियन व्यूज, फिल्म इंडस्ट्री और फैंस से मिली भरपूर प्रशंसा …

पीरियड म्यूजिक रोमांटिक ड्रामा ‘सीता रामम’ 5 अगस्त को रिलीज हुई थी और यह बॉक्स आफिस पर जोरदार बिजनेस कर रही है. फिल्म एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता के रूप में उभरी, जिसने बॉक्स आफिस पर 75 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है.