रेलवे जंक्शन से चोरी हुआ 7 महीने का बच्चा करीब 5 दिन बाद बीजेपी पार्षद के घर में मिला. एसओजी की टीम बच्चे को ढूंढते हुए पहुंची. जहां पर बच्चा BJP पार्षद के घर में मिला. जिसके बाद उन्होंने पार्षद के परिजनों से पूछताछ की तो जानकारी मिली कि बच्चे को उन्होंने खरीदा है. एसओजी बच्चे व पार्षद के घर वालों को अपने साथ ले गई.

बता दें मथुरा के फरह क्षेत्र के गांव परखमा निवासी राधा पत्नी करण सिंह अपनी मां सविता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ 23 अगस्त की रात मथुरा जक्शन के प्लेटफार्म नंबर 8/9 पर सो रही थी. इसी दौरान राधा के पास सो रहे 7 महीने के उनके बच्चे संजय को कोई चोरी कर ले गया. सुबह जब राधा की आंख खुली तो उसे बच्चा चोरी के बारे में जानकारी मिली. जिसके बाद उन्होंने बच्चे को आसपास ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिला और बच्चा चोरी की सूचना जीआरपी को दी गई. जिसके बाद जीआरपी ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो एक वृद्ध व्यक्ति बच्चे को ले जाता हुआ दिख रहा था. जिस पर पुलिस ने बच्चा चोरी का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

पुलिस ने बच्चे को तलाशने के लिए सोशल मीडिया पर सीसीटीवी वीडियो भी पोस्ट किया. और लोगों से आग्रह किया कि वह बच्चे के बारे में जानकारी मिलने पर जल्द से जल्द पुलिस को सूचित करें. लेकिन करीब चार-पांच दिन बीतने के बावजूद भी पुलिस को बच्चा हाथ नहीं लगा. वहीं पुलिस ने इस मामले में एक महिला व कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया जिन्होंने बताया कि बच्चे को फिरोजाबाद में बेचा गया है.

भाजपा पार्षद विनीता अग्रवाल

इसे भी पढ़ें – Viral Video : एंबुलेंस नहीं मिलने पर 2 साल के मासूम के शव को हाथ में ले जाने को मजबूर हुआ भाई, लोगों में स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ गुस्सा

जीआरपी और एसओजी की टीम आरोपियों की निशानदेही पर फिरोजाबाद थाना दक्षिण पहुंची. जहां से पुलिस की टीम को साथ ले वह रविवार रात करीब 12:00 बजे बुरे वाली गली निवासी पार्षद विनीता अग्रवाल पत्नी किशन मुरारी अग्रवाल के घर में दबिश देने पहुंची. जहां पर उन्होंने चोरी हुए बच्चे को बरामद कर लिया. पुलिस ने जब परिजनों से पूछताछ की तो जानकारी मिली कि उन्होंने यह बच्चा खरीदा है. जिसके बाद मथुरा पुलिस बच्चे और पार्षद के परिजनों को अपने साथ मथुरा ले गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक