लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपे जाने के बाद भूपेंद्र सिंह चौधरी सोमवार को पहली बार लखनऊ पहुंचे. वह सीएम योगी से मुलाकात कर मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे सकते हैं. ऐसे में भूपेंद्र सिंह चौधरी के इस्तीफे के बाद पंचायती राज कौन संभालेगा इसका फैसला अभी नहीं लिया गया है.

इस दौरान यह चर्चा भी जोरों पर है कि पंचायती राज विभाग सीएम योगी अपने पास ही रख सकते हैं. भूपेंद्र सिंह चौधरी के लखनऊ आगमन पर नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर को भगवामय कर दिया है. भूपेंद्र सिंह चौधरी के लखनऊ पहुंचने के बाद उनका काफिला हर उस जगह जाएगा जहां पर महापुरूषों की प्रतिमाएं लगी हैं. ऐसे में उनके स्वागत के लिए जगह-जगह पर तोरणद्वार, पुष्प मालाओं और पुष्प वर्षा का भी प्रबंध किया गया है. भूपेंद्र चौधरी शताब्दी एक्सप्रेस से दोपहर 12:30 बजे लखनऊ पहुंच चुके हैं. भाजपा कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए भारी संख्या में चारबाग स्टेशन पर उनके स्वागत के लिए एकत्र हुए हैं. प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक के अनुसार,  प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत और पदभार ग्रहण कार्यक्रम को अभूतपूर्व बनाने के लिए सभी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें – Breaking News : भूपेंद्र सिंह चौधरी को मिली UP BJP की कमान

सुब्रत पाठक के मुताबिक, पार्टी मुख्यालय पर उनके स्वागत कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक, प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह के साथ ही केन्द्र सरकार के अन्य मंत्री व पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी भी मौके पर उपस्थित रहेंगे. प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के आगमन पर पार्टी प्रदेश मुख्यालय की साज-सज्जा और भव्य मंच के साथ तैयार कर लिया गया है. कार्यकर्ता उनके आगमन को ऐतिहासिक बनाने के लिए ढोल-नगाड़ों से उनका स्वागत करेंगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक