मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता Ranveer Singh भवनानी के खिलाफ जुलाई 2022 में दर्ज नग्नता और अश्लीलता के मामले में सोमवार को उनका बयान दर्ज किया गया है. एक गैर सरकारी संगठन और एक महिला कार्यकर्ता वेदिका चौबे द्वारा एक विदेशी पत्रिका में नग्न तस्वीरें प्रकाशित होने और अश्लीलता की शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने अभिनेता रणवीर सिंह को उनके बयान के लिए तलब किया था.

बता दें कि Ranveer Singh द्वारा सोशल मीडिया पर तस्वीरें फैंस के साथ शेयर किए जाने के बाद भारी हंगामा हुआ था. एनजीओ और चौबे ने चेंबूर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. रणवीर सिंह की न्यूड फोटो ‘पेपर’ पत्रिका में प्रकाशित की गई गई थीं और बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी. इस पर बड़ा विवाद छिड़ गया था.

इसे भी पढ़ें – Asia Cup 2022 : भारत ने पाकिस्तान को फिर दी करारी शिकस्त, 5 विकेट से अपने नाम किया मैच, CM भूपेश ने दी बधाई

मुंबई पुलिस की एक टीम ने Ranveer Singh से सोमवार सुबह दो घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की और उसके बाद उन्हें जाने दिया गया. हालांकि, पुलिस यह बताने से परहेज कर रही है कि क्या रणवीर सिंह से अकेले में या उनके सहयोगियों या वकीलों की मौजूदगी में पूछताछ की गई थी.

वहीं, एक अधिकारी ने सिर्फ इतना कहा कि पहला बयान दर्ज कर लिया गया है और जरूरत पड़ने पर अभिनेता Ranveer Singh को फिर से तलब किया जा सकता है. 37 वर्षीय मुंबई में जन्मे सिंह पर भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293, 509 और आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. जो अश्लील किताबें, युवा लोगों के इस्तेमाल की चीजें, शब्द, हावभाव या कृत्यों की बिक्री से संबंधित है.

इसे भी पढ़ें – ‘विक्रम वेधा’ के टीजर को 24 घंटे में मिले 22.4 मिलियन व्यूज, फिल्म इंडस्ट्री और फैंस से मिली भरपूर प्रशंसा …

बता दें कि कई पुरस्कार जीत चुके अभिनेता Ranveer Singh ने 2010 में ‘बैंड, बाजा, बारात’ के साथ बॉलीवुड में शानदार एंट्री किया और बाद में ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’, ‘सिम्बा’, ‘गोलियों की रास लीला-राम-लीला’, ‘गुंडे’ और ‘गली बॉय’ जैसी फिल्मों से काफी प्रसिद्ध हो गए.