रोड ट्रिप दैनिक संरचित दिनचर्या से एक राहत भरी छुट्टी है, जिसमें हम अक्सर खुद को उलझा हुआ पाते हैं. हमारे जीवन में नए रास्ते खोजने के लिए ट्रिप्स के रूप में हम धीरे-धीरे हाईवे पर जाते हैं और दिल को अपनी शांति और खुशी खोजने के लिए भटकने देते हैं. रोड ट्रिप खुशनुमा होते हैं और जब हम अपनी ऊर्जा के स्तर को ऊंचा रखते हैं और उनके स्वास्थ्यप्रद लेन में रखते हैं तो यह और अधिक सुखद और आनंददायक हो सकता है.

हम सभी को ड्राइव पर कुछ खाने की इच्छा होती है एक स्वादिष्ट नाश्ते को खाने के लिए तरसते हैं और हमारी ऊर्जा को फिर से परिभ्रमण करते हैं. यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि जंक या प्रोसेस्ड फूड खाने से सख्ती से बचना चाहिए क्योंकि यह आपकी यात्रा के दौरान आपको बीमार कर सकता है.

द रूटेड कंपनी के सह-संस्थापक रोहित मोहन पुगलिया ने सात स्वस्थ और ऊर्जा से भरे स्नैक्स की एक सूची साझा की है, जिसके लिए आप यात्री सीट पर शॉटगन की लड़ाई के ठीक बाद खाने के लिए लड़ेंगे.

  1. मूसली बार्स
  2. पीनट बटर ग्रेनोला
  3. प्रोटीन बार्स
  4. मिक्स ड्राई फ्रूट्स
  5. ग्रेनोला कुकीज
  6. हम्मस और गाजर
  7. कमल के बीज

ये कुछ ऐसे स्नैक्स है जो आपको रोड ट्रिप में मच रही कुछ खाने की भूख को ना केवल शांत करेंगे बल्कि आपकी सेहत को भी स्वस्थ रखने और शरीर को ताकत प्रदान करने में सहायक भी होंगे. ये स्नैक्स बेहद स्वादिष्ट और हेल्दी हैं. आप अपनी रोड ट्रिप के दौरान इन स्नैक्स का मजा ले सकते है साथ ही अपनी रोड ट्रिप को एक सुखद सफर बना सकते हैं.