मुकेश सेन,टीकमगढ़। मध्यप्रदेश में रिश्वतखोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन घूस लेने के मामले सामने आते रहते हैं. ताजा मामला टीकमगढ़ जिले से सामने आया है, जहां लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. लोकायुक्त सागर ने जिला ट्रेजरी ऑफिसर सहायक शिव राम प्रजापति और विभूति अग्रवाल को 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पूर्व सीएमएचओ शिवेंद्र चौरसिया से जीपीएस लिफ्ट के एवज में रिश्वत मांगी थी.

विभूति अग्रवाल

दरअसल टीकमगढ़ जिला कोषालय कार्यालय में पदस्थ जिला कोषालय अधिकारी विभूति अग्रवाल और सहायक कोषालय अधिकारी शिवराम प्रजापति को आज लोकायुक्त पुलिस सागर की टीम ने 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. टीकमगढ़ जिले में सीएमएचओ के पद पर पूर्व में पदस्थ रहे शिवेन्द्र चौरसिया के जीपीएफ, अर्जित अवकाश और मेडिकल सहित करीब 43 लाख रुपये के भुगतान कराने के एवज में रिश्वत मांगी जा रही थी.

MP में BJP विधायक के बेटे की बदतमीजी: लड़की को फोन कर परेशान किया और मां को दी गंदी-गंदी गालियां, जान से मारने की धमकी, ऑडियो वायरल

सहायक शिव राम प्रजापति

जिसमें सीएमएचओ द्वारा 5000 रूपये पूर्व में दिए जा चुके थे. शेष 10 हजार रुपये आज मंगलवार को देना तय हुआ था. जिसकी शिकायत सीएमएचओ शिवेन्द्र चौरसिया ने लोकायुक्त पुलिस सागर से की थी. जिसकी लोकायुक्त विभाग द्वारा तस्दीक कराये जाने के बाद शिकायत सही पाए जाने पर आज लोकायुक्त पुलिस ने जिला कोषालय कार्यालय में शिकायतकर्ता सीएमएचओ शिवेन्द्र चौरसिया से 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने जिला कोषालय अधिकारी विभूति अग्रवाल और सहायक कोषालय अधिकारी शिवराम प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया.

MP Lalluram Impact: पुलिस की पिटाई से युवक की मौत मामला, SP ने ASI समेत 3 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित, बेरहमी से मारपीट और पैसे मांगने के लगे थे आरोप

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus