बाराबंकी. हरियाणा के अंबाला में सोमवार को ड्यूटी के दौरान करंट लगने से मौत का शिकार पूरे जुड़ावन गांव के निवासी वीर सपूत नायक शशीकांत मिश्रा को मंगलवार को पूर्व सैनिक सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई. उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों का तांता लगा रहा.

तिरंगे झंडे में लिपटा सैनिक का शव सोमवार को ही उनके पैतृक गांव पहुंच गया था. इसके साथ ही उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए लोग पहुंचने लगे थे. मंगलवार कोराज्य मंत्री सतीश शर्मा, पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप, पूर्व जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव ने भी उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित किए. अंतिम संस्कार से पूर्व सेना के जवानों ने उन्हें अंतिम सलामी दी. उन्हें विदाई देने के लिए हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे. भारत माता की जय और भारतीय सेना के जयकारों के बीच लोगों ने उन्हें अश्रुपूरित श्रद्धांजलि दी.

इसे भी पढ़ें – UP News : योगी सरकार की कैबिनेट बैठक खत्म, PGI कर्मचारियों के सातवें वेतनमान मंजूरी समेत 15 प्रस्तावों पर लगी मुहर

सैनिक के पिता रामप्रताप ने उन्हें मुखाग्नि दी. वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से पूर्व ब्लाक प्रमुख सिरौलीगौसपुर व दिवंगत केंद्रीय मंत्री रहे बेनी प्रसाद वर्मा की पुत्रबधु कांग्रेस नेत्री चित्रा वर्मा ने कहा दिवंगत सैनिक के पूरे परिवार को पहली से इंटर मिडियट तक मुफ्त शिक्षा देंगे और उससे संबंधित समस्त खर्चे विद्यालय परिवार उठाएगा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक