चंदौली. मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के दांडी (बखरा) गांव में बुधवार को एक पूर्व रेलकर्मी का शव मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई. मृतक की शिनाख्त स्थानीय गांव निवासी राधेश्याम पटेल (80) के रुप में हुई. जिसकी गला रेतकर हत्या की गई है. सूचना के बाद सीओ अनिल राय के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया. हत्या के पीछे सम्पत्ति बटवारे का विवाद बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार राधेश्याम पटेल (80) ने दो शादी की थी. पहली पत्नी एक पुत्र और एक पुत्री थी. वहीं दूसरी पत्नी से दो बेटियां है. मौके पर पहुंचे सीओ अनिल राय ने बताया कि जांच के दौरान यह तथ्य प्रकाश में आया है कि राधेश्याम अपनी संपत्ति का बटवारा दो हिस्से में करना चाहते थे. लेकिन यह बाद उनके पहली पत्नी से पैदा हुए बेटे को नागवार लग रही थी.

इसे भी पढ़ें – एक कप चाय के लिए मर्डरः पैसे मांगने पर दुकानदार से करने लगा मारपीट, गुस्से में आकर दुकानदार ने चाकू से गोदकर हत्या की

बताया कि घटना के बाद से उनका बेटा मौके से फरार है. प्रथम दृष्टया मामले में बेटे की संलिप्तता मानते हुए उसे हिरासत में लेने का प्रयास किया जा रहा है. पूछताछ के बाद जल्द ही घटना का अनावरण कर दिया जाएगा.