मेरठ. एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज से मंगलवार को एक दिन के नवजात का अपहरण कर लिया गया. इससे गायनिक वार्ड में खलबली मच गई. आरोपी नवजात को ले जाते हुए सीसीटीवी में कैमरे में कैद हो गया है. मेडिकल थाने में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज हो गई है.

बता दें कि किठौर थाना क्षेत्र के महलवाला गांव के रहने वाले नीनू वेल्डिंग का काम करते हैं. उनकी पत्नी डोली मेडिकल कॉलेज में गायनिक वार्ड में भर्ती है. सोमवार दोपहर ढाई बजे डोली ने बेटे को जन्म दिया. नीनू ने बताया कि इस दौरान वार्ड में ही एक युवक उनसे काफी घुल-मिल गया. वह बता रहा था कि वह यहीं कर्मचारी है और उसका एक मरीज भी यहां भर्ती है. वहीं पीड़ित दंपती ने घटना के संबंध में पुलिस में तहरीर दी है. पुलिस के अनुसार मामले में शिकायत दर्ज उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- Video : रेलवे स्टेशन पर मां के साथ सो रहे बच्चे को उठा ले गया शख्स, BJP पार्षद के घर में मिला चोरी हुआ बच्चा, पूछताछ में बड़ा खुलासा

मंगलवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे उस युवक ने कहा कि नर्स ने बच्चे को मंगाया है, उसके वैक्सीन लगानी है. उन्होंने विश्वास करके उसे बच्चा दे दिया, लेकिन जब वह एक घंटे बाद भी नहीं आया तो उन्हें संदेह हुआ. उन्होंने उसे काफी तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला. उन्होंने इसकी सूचना मेडिकल कॉलेज प्रबंधन को दी. मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आरसी गुप्ता ने बताया कि प्रबंधन की टीम ने अस्पताल परिसर में लगे 12 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें उस युवक को उन्होंने पहचान लिया. वह बच्चे को ले जाते हुए नजर आ रहा है. उसके साथ एक और युवक भी दिख रहा है, जो उसका साथी लग रहा है. दूसरे युवक के हाथ में प्लास्टिक की छोटी बाल्टी है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक