रायपुर. सीएम भूपेश बघेल 3 सितंबर को नए जिले सारंगढ़-बिलाईगढ़ का उद्घाटन करेंगे. जिसको ध्यान में रखते हुए संसदीय सचिव ने बैठक ली थी. इसके बाद एसडीएम ने जो आदेश जारी किया है उससे सियासत गरमा गई है. अब इस आदेश को लेकर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है.

बता दें कि, सीएम भूपेश बघेल 3 सितंबर को नए जिले सारंगढ़-बिलाईगढ़ का उद्घाटन करेंगे, जिसको लेकर बिलाईगढ़ एसडीएम ने आदेश जारी किया था, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें सीएमओ को बाइकर्स लाने, फूड इंस्पेक्टर को व्यापारियों और तहसीलदार को क्रशर संचालकों पर शत-प्रतिशत संख्या में स्वागत के लिए लाने के निर्देश हैं. इतना ही नहीं सभी विभागों और अधिकारियों की अलग- अलग ड्यूटी तय की गई है. यहां तक कि तेल, मिर्च, हल्दी, मसाला, प्याज, आलू, लहसून, जीरा और बर्तन की सफाई के लिए निरमा पावडर, जाली ब्रश लाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

वहीं आदेश जारी होने के बाद पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने सरकार को आड़े हाथ लेते हुए ट्वीट कर कहा, छत्तीसगढ़ में “अंधेर नगरी चौपट राजा” की कहावत चरितार्थ हो रही है. भूपेश जी 3 तारीख को सारंगढ़-बिलाईगढ़ जा रहे हैं. पूरा प्रशासन जनता के काम छोड़कर तकती लेकर खड़े होने, भीड़ जुटाने, सब्जी-पूड़ी की व्यवस्था करने में जुटा हुआ है.