बिलासपुर. चोरी के शक में युवक की बेरहमी से मारपीट करने का एक वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में एक युवक बेल्ट से लड़के की बेरहमी से पिटाई करता दिख रहा है. जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि पीड़ित की शिकायत के बाद मामले में पुलिस ने 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि, सरकंडा क्षेत्र में रहने वाले प्रदीप साहू ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि, वह बीते 31 अगस्त की सुबह करीब 9 बजे अपने घर मे था. तभी चांटीडीह के रामायण चौक निवासी मनोज वर्मा और उसका भाई भरत वर्मा घर के पास आए और बुलाकर अपने साथ रामायण चौक के पास सूनसान गली में ले गए, फिर घर में चोरी करने के लिए घुसने का आरोप लगाते हुए गाली और जान से मारने की धमकी दी.

इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी ने अपने पास रखे रबर का पट्टे, लाठी, ईंट के टुकड़े और हाथ मुक्के से मारपीट की. मारपीट के दौरान आरोपियों ने मोबाइल से वीडियो भी बनाया था, जिसे वाट्सएप ग्रुप में वायरल किया. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी सकते में थे. इधर मारपीट से प्रदीप के बांये हाथ, पीठ, दोनों जांघ, गर्दन और कमर में चोट आई है. घायल युवक के रिपोर्ट पर सरकण्डा पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

देखें वीडियो-