Jharkhand News: झारखंड की सियासत गरमाई हुई है. सियासी उठा पटक बरकरार है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के इस्तीफे की खबरों के बीच आज कैबिनेट की मीटिंग हुई, जहां कई बड़े फैसले लिए गए. कैबिनेट मीटिंग मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, विधायक दीपिका पांडेय, भूषण बाड़ा, जेएमएम के विधायक सुदीव्य सोनू, स्टीफन मनांडी ने चर्चा की.

विधायक सुदिव्य सोनू ने कहा कि झारखंड के कैबिनेट के मुद्दों को यहां रखने का मौका मिला. कैबिनेट ने पुरानी पेंशन नीति को लागू किया है. सहायक पुलिस कर्मियों की सेवाअवधि का विस्तार किया. विपक्ष के सभी आरोपों को हम नकारते हैं. सरकार झारखंड जनता के हितकारी फैसले ले रही है.

विधायक दीपिका पांडेय ने कहा कि केंद्र सरकार के सौतेले रवैए के बावजूद हम कार्यों को करने का काम कर रहे हैं. हेल्थ से जुड़े मुद्दों पर केंद्र का सौतेला व्यवहार देखने को मिल रहा है. राज्य की खुशहाली के लिए जो काम किए जाते हैं, वो आज हो रहा है. सीएम असाध्य रोग योजना में हमने बदलाव किए हैं.

भाजपा की ओर से दारू और मुर्गा पार्टी के आरोपों पर कहा कि अपने कूवत में रहने वाले विधायक हैं हम. यह सवाल असम में होना था. झारखंड में होना था. संख्या होने के बाद भी हमारी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है. आज हम अपनी जनता के खुशियों और तकलीफ में शामिल नहीं हो पा रहे हैं.

विधायक स्टीफन मनांडी ने कहा कि हम अपने बलबूते पर यहां रह रहे हैं. हम न छग की सरकार की खा रहे हैं न ही अपनी सरकार की. विधायकों की खरीद फरोख्त के मामले पर कहा कि ठाकरे जी से सवाल होना चाहिए. सीबीआई आईटी का गलत इस्तेमाल करके क्या कर रहे हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus