हेमंत शर्मा,इंदौर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से इंदौर एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में एमपीपीएससी के छात्र मुलाकात कर ज्ञापन देने पहुंचे थे. जिन्हें पुलिस ने मुख्यमंत्री के पहुंचने के पहले ही खदेड़ दिया. छात्रों की पुलिस के साथ काफी देर तक झूमाझटकी भी हुई. MPPSC स्टूडेंट्स लंबे समय से भर्ती प्रक्रिया नहीं होने को लेकर अलग-अलग तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

इससे पहले इंदौर में एमपीपीएससी स्टूडेंट्स ने मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के दफ्तर का बड़ी संख्या में पहुंचकर घेराव किया था. मध्य प्रदेश लोकसेवा आयोग में 2019 से परीक्षाएं आयोजित नहीं है. जिससे लगातार MPPSC स्टूडेंट्स नाराज है.

CM शिवराज की घोषणाएं: माफिया अभियान से मुक्त 21 हजार एकड़ जमीन पर विकसित होंगी सुराज कॉलोनियां, संबल योजना फिर से होगी शुरू

स्टूडेंट का कहना है कि हम लगातार बेरोजगार हो रहे हैं. उनके पास अब प्रदर्शन करने के अलावा कोई भी विकल्प नहीं बचा है. एमपीपीएससी स्टूडेंट लगातार मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग में परीक्षा आयोजित कराने को लेकर विरोध कर रहे हैं.

कांग्रेस के टारगेट में बीजेपी के दिग्गज नेता: सोशल मीडिया के जरिए CM और मंत्रियों को घेरने की तैयारी, BJP बोली- पहले अपना घर संभाले कांग्रेसी

इसी मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से MPPSC स्टूडेंट्स मुलाकात कर ज्ञापन देना चाहते थे, लेकिन पुलिस बल ने स्टूडेंट को खदेड़ कर तितर-बितर कर दिया. जिससे सीएम से मुलाकात भी नहीं हो पाई.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus