मुरादाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले जान से मारने की धमकी देने का पोस्ट करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का सिर काटने वाले को 2 करोड़ का ईनाम देने की पोस्ट करने वाले संजय सैनी उर्फ संजू नाम को पुलिस ने ढूंढ निकाला है.

दरअसल, प्रेमिका से शादी न हो पाने से परेशान संजय ने आत्मप्रकाश को फंसाने की नीयत से आत्मप्रकाश की फेसबुक आईडी बनाकर और उसका पुराना फोन नंबर आईडी में लिखकर धमकी भरी पोस्ट की थी. इसके बाद संघ की कार्यकर्ता ने ट्वीट कर पुलिस को जानकारी दी थी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर साइबर सेल से जांच कराई. आज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ कल से मुरादाबाद मंडल के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे.

फेसबुक प्रोफाइल पर लगा था पाकिस्तानी झंडा

मुरादाबाद नगर के पुलिस अधीक्षक अखिलेश भदौरिया के मुताबिक, पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी. शुरूआती जांच में पता चला कि जिस फेसबुक पेज से धमकी मिली उसकी प्रोफाइल पिक्चर पर पाकिस्तान का झंडा लगा था. इस मामले को लेकर फेसबुक को एक ईमेल किया गया और इस पेज के बारे में जानकारी मांगी गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग के साथ-साथ इटेलिजेंस यूनिट और जेडो विभाग भी सक्रिय हो गई थी.